विज्ञापन

नहीं चली फिल्म तो एक्टर ने डायरेक्टर से बंद कर दी बातचीत, दांव पर लगे पैसे का शोक ऐसे मनाया

बॉलीवुड के इस एक्टर को फिल्म के ना चलने का ऐसा धक्का लगा कि वो बर्दाश्त ही नहीं कर पाया और कुछ समय तक को डायरेक्टर से भी बातचीत बंद कर दी.

नहीं चली फिल्म तो एक्टर ने डायरेक्टर से बंद कर दी बातचीत, दांव पर लगे पैसे का शोक ऐसे मनाया
जॉन अब्राहम ने क्यों किया था ऐसा ?
नई दिल्ली:

जॉन अब्राहम को अपनी 2021 में रिलीज होने वाली फिल्म सत्यमेव जयते 2 से काफी उम्मीदें थीं लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी. सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक नए इंटरव्यू में सत्यमेव जयते 2 के डायरेक्टर मिलाप जावेरी ने बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की असफलता के कारणों के बारे में बताया और खुलासा किया कि फिल्म की रिलीज के बाद जॉन 'परेशान' थे और उन्होंने लगभग 2-3 महीने तक उनसे बात नहीं की. बातचीत के दौरान मिलाप ने कहा, "लगभग दो से तीन महीने का वो टाइम था जब वह बातचीत नहीं कर रहे थे. मैंने फोन कॉल और मैसेजेस के जरिए उनसे कॉन्टैक्ट किया और उन्होंने आखिर में जवाब देते हुए कहा, 'मिलाप, मैं बहुत दुखी हूं'. 

उन्होंने यह नहीं कहा कि वह मुझसे नाराज हैं. उन्होंने कहा कि वह दुखी हैं क्योंकि इस फिल्म पर उनका बहुत कुछ दांव पर लगा था. मिलाप ने कहा, वह बहुत एक्साइटेड थे लेकिन फिल्म की परफॉर्मेंस ने उन्हें निराश किया था. उन्होंने कहा, जब कोई बढ़िया स्क्रिप्ट आएगी तो हम दोबारा साथ काम करेंगे.

‘दिल उसका भी टूटा था'

उन्होंने आगे कहा कि जॉन ने फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ पॉइन्ट्स पर अपनी राय जाहिर की थी जहां उन्हें लगा कि उस हिस्से को ‘ज्यादा' किया जा रहा है. मिलाप ने कहा, “दिल उनका भी टूटा था कि फिल्म नहीं चली. मुझे लगा कि मैंने उन्हें निराश किया. उन्होंने मुझ पर आंख मूंदकर भरोसा किया. कुछ कुछ पल थे जहां वो खुश नहीं थे. उनको लगा मैं ज्यादा ओवर द टॉप जा रहा हूं. मैं कुछ ज्यादा ही फिल्मी चीजें कर रहा हूं. लेकिन उन्होंने सब कुछ किया.”

मिलाप ने कहा कि फिल्म में कई मुद्दे थे जैसे कि कोविड-19 की दूसरी लहर आने से ठीक पहले इसकी रिलीज की तारीख को आगे बढ़ाना. एक अच्छे नेगेटिव किरदार की कमी और जॉन का ट्रिपल रोल. उन्होंने यह भी शेयर किया कि फिल्म ने ऐसा महसूस कराया कि जॉन एक सही कहानी बताने के बजाय कुछ भी कर सकते हैं. बता दें कि जॉन की आखिरी रिलीज वेदा थी जिसमें शारवरी भी थीं. निखिल आडवाणी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को रिलीज के बाद पॉजिटिव रिव्यू मिले. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर इसकी परफॉर्मेंस अच्छी नहीं रही.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com