Dunki Teaser: डंकी की रिलीज डेट तो टली नहीं, उल्टा टीजर को लेकर आ गया बड़ा अपडेट, पढ़ें पूरी खबर

सुबह मीडिया में इस तरह की अफवाह उड़ी की शाहरुख खान की फिल्म डंकी क्रिसमस पर रिलीज नहीं होगी. इसकी रिलीज डेट को डाल दिया गया है, लेकिन डंकी की रिलीज डेट तो टली नहीं उल्टा फिल्म के टीजर को लेकर बड़ा अपडेट दे दिया है.

Dunki Teaser: डंकी की रिलीज डेट तो टली नहीं, उल्टा टीजर को लेकर आ गया बड़ा अपडेट, पढ़ें पूरी खबर

डंकी के टीजर को लेकर आया बड़ा अपडेट

नई दिल्ली:

पठान और जवान के ब्लॉकबस्टर होने के बाद शाहरुख खान की अगली फिल्म को लेकर चर्चा शुरू हो गई है. किंग खान की अगली फिल्म डंकी है. डंकी शाहरुख खान की इस साल की तीसरी फिल्म है, जो साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म सालार के साथ इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है. शुक्रवार सुबह मीडिया में इस तरह की अफवाह उड़ी की शाहरुख खान की फिल्म डंकी क्रिसमस पर रिलीज नहीं होगी. इसकी रिलीज डेट को डाल दिया गया है, लेकिन डंकी की रिलीज डेट तो टली नहीं उल्टा फिल्म के टीजर को लेकर बड़ा अपडेट दे दिया है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने एक्स अकाउंट पर फिल्म डंकी को लेकर जानकारी दी है कि इसकी रिलीज डेट का डाटा नहीं गया है. शाहरुख खान की यह फिल्म इस साल अपनी तय तारीख पर क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. इसके साथ ही तरण आदर्श ने यह भी बता दिया है कि डंकी का टीजर जल्द रिलीज होने वाला है. इस खबर के सामने आने के बाद शाहरुख खान के फैंस सोशल मीडिया पर एक्साइटमेंट हो गए हैं. हर कोई डंकी के टीजर को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि डंकी को 2024 के लिए पोस्टपोन किया जा सकता है. दरअसल, लेट्स सिनेमा के आधिकारिक हैंडल पर एक पोस्ट के अनुसार, पोस्ट-प्रोडक्शन टाइमलाइन में देरी के कारण डंकी को 22 दिसंबर से 2024 के लिए पोस्टपोन किया जा सकता है. जिसके बाद मेकर्स ने डंकी को लेकर अपडेट दिया. यानी डंकी 22 दिसंबर को ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसका निर्देशन दिग्गज डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने किया है.