इन 5 गलतियां ने शाहरुख खान को डंकी को बना दिया डिजास्टर, फिल्म देख किंग खान के फैंस को साल के आखिरी में लगेगा झटका

Dunki 5 mistakes: डंकी अब जब रिलीज हो गई है तो शाहरुख खान की यह फिल्म दर्शकों को काफी निराश कर सकती है. ऐसे में हम आपको बताते हैं डंकी पांच खराब बातें.

इन 5 गलतियां ने शाहरुख खान को डंकी को बना दिया डिजास्टर, फिल्म देख किंग खान के फैंस को साल के आखिरी में लगेगा झटका

इन 5 गलतियां ने शाहरुख खान को डंकी को बना दिया डिजास्टर

नई दिल्ली:

Dunki 5 mistakes: शाहरुख खान इस साल तीन फिल्मों में नजर आए हैं. साल की शुरुआत में उन्होंने पठान से की. किंग खान की इस फिल्म ने एक हजार करोड़ से ज्यादा की कमाई की. इसके बाद शाहरुख खान जवान में दिखाई दिए, जिसने 11 सौ करोड़ से ज्यादा की कमाई की. अब डंकी. लेकिन शाहरुख खान साल के आखिरी में चूक गए हैं. डंकी लंबे समय से चर्चा में थी, लेकिन अब जब रिलीज हो गई है तो शाहरुख खान की यह फिल्म दर्शकों को काफी निराश कर सकती है. ऐसे में हम आपको बताते हैं डंकी पांच खराब बातें. 

कहानी (कहीं की ईट कहीं का रोड़ा, राजकुमार हिरानी ने कुनबा जोड़ा)
राजकुमार हमेशा से अपनी फिल्मों को मजबूत और अलग कहानी के लिए जाने जाते हैं. वह अपनी फिल्मों में किसी खास मुद्दे को मजेदार तरीके से दिखाने के लिए जाने जाते हैं. लेकिन डंकी की कहानी एक सीमित जगह तक है, साथ ही फिल्म की कहानी में बहुत जगह पर आपको बचकाना लगती है. जो शाहरुख खान की फिल्म को काफी कमजोर बना देती है. 

कॉमेडी
राजकुमार हिरानी ने अब तक जितनी फिल्में बनाई है, सब में उन्होंने कॉमेडी को शानदार तरीके दिखाया है, लेकिन डंकी कॉमेडी के मामले में भी निराश करने वाली है. फिल्म की कॉमेडी व्हाट्सएप जोक जैसी लगने लगती है.

डायरेक्शन 
इसमें कोई दो राय नहीं है कि राजकुमार हिरानी एक शानदार डायरेक्टर है. लेकिन डंकी के कुछ सीन देख आपको यकीन नहीं होता है कि यह राजकुमार के डायरेक्शन में बनी फिल्म है. डायरेक्शन के मामले में डंकी कई सीन्स में कमजोर लगने लगती है.

एक्टिंग 
डंकी में कलाकारों की एक्टिंग जरूर दिखती अगर डायरेक्टर को यह पता होता कि फिल्म में उन्हें दिखाना क्या है. एक्टिंग के मोर्चे पर शाहरुख खान, अनिल ग्रोवर और बोमन ईरानी ने अच्छा काम किया. लेकिन तापसी पन्नू और विक्की कौशल एक्टिंग काफी कमजोर है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दोहरापन (डंकी में दिखी 3 इडियट्स)
डंकी को जो सबसे ज्यादा कमजोर बनाती है कि वह फिल्म की कहानी का दोहरापन है. कई सीन देख आपके जेहन में राजकुमार हिरानी की फिल्म 3 इडियट्स चलने लगती है. फिर चाहे विक्की कौशल की आत्महत्या वाला सीन हो. या फिर शाहरुख खान की किसी के घर में पत्थर मारना. डंकी के कुछ सीन 3 इडियट्स से प्रेरित लगते हैं.