Drishyam 2 Box Office Collection Day 5: अजय देवगन की फिल्म ने मचाया तहलका, 100 करोड़ के पास पहुंचा कलेक्शन 

अजय देवगन, तब्बू, श्रिया सरन और अक्षय खन्ना की सस्पेंस-क्राइम फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को रिलीज हुए 5 दिन का समय हो चला है और इन पांच दिनों में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा कर रख दिया है.

Drishyam 2 Box Office Collection Day 5: अजय देवगन की फिल्म ने मचाया तहलका, 100 करोड़ के पास पहुंचा कलेक्शन 

Drishyam 2 Box Office Collection Day 5: अजय देवगन की फिल्म ने मचाया तहलका

नई दिल्ली :

ओपनिंग डे से ही अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा कर रख दिया है. पहले ही दिन से फिल्म की धमाकेदार कमाई हो रही है. अजय देवगन, तब्बू, श्रिया सरन और अक्षय खन्ना की सस्पेंस-क्राइम फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को रिलीज हुए 5 दिन का समय हो चला है और इन पांच दिनों में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा कर रख दिया है. क्या रहा पांचवे दिन का कलेक्शन, आइए एक नजर डालते हैं बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट पर.

रिलीज वाले दिन एक बड़ी संख्या में फिल्म को देखने लोग सिनेमाघर पहुंचे थे. बात करें कलेल्शन की तो 'दृश्यम 2' ने पहले दिन 15.38 करोड़, दूसरे दिन 21.59 करोड़, तीसरे दिन 27.17 करोड़, चौथे दिन 11 करोड़ और अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक पांचवे दिन भी 11 करोड़ की कमाई की. इसी के साथ फिल्म महज पांच दिनों में 87.01 करोड़ रुपए कमाने में कामयाब रही है. जल्द ही फिल्म 100 करोड़ के आंकड़े को छूने वाली है.

‘दृश्यम 2' का बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट 

पहला दिन- 15.38 करोड़ रुपये
दूसरा दिन- 21.59 करोड़ रुपये
तीसरा दिन- 27.17 करोड़ रुपये
चौथा दिन- 11.87 करोड़ रुपये 
पांचवा दिन- 11 करोड़ रुपये (अर्ली ट्रेंड्स)
कुल कलेक्शन- 87.01 करोड़ रुपये

बता दें, दृश्यम 2 साल 2015 में आई फिल्म दृश्यम की अगली कड़ी है. फिल्म को फैन्स और क्रिटिक द्वारा काफी सराहा जा रहा है. मर्डर मिस्ट्री में अजय देवगन ने विजय सालगांवकर के रोल में एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया है. वहीं अक्षय खन्ना की एक्टिंग भी लोगों को लुभाने में कामयाब रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

Featured Video Of The Day

मंत्री सत्येंद्र जैन की याचिका खारिज, कोर्ट ने की सख्त टिप्पणी