Dream Girl Box Office Collection Day 6: आयुष्मान खुराना के पूजा अवतार का जादू कायम, 'ड्रीम गर्ल' ने कमाए इतने करोड़

Dream Girl Box Office Collection Day 6: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' की बॉक्स ऑफिस पर तूफानी कमाई जारी है.

Dream Girl Box Office Collection Day 6: आयुष्मान खुराना के पूजा अवतार का जादू कायम, 'ड्रीम गर्ल' ने कमाए इतने करोड़

Dream Girl Box Office Collection Day 6: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म का धमाल

खास बातें

  • आयुष्मान खुराना की फिल्म ने सिनेमाघरों में मचाया धमाल
  • पहला हफ्ता पूरा होने से पहले मारा चौका
  • विदेशों में भी जारी है फिल्म की धुआंधार कमाई
नई दिल्ली:

Dream Girl Box Office Collection Day 6: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' की बॉक्स ऑफिस पर तूफानी कमाई जारी है. फिल्म के प्रदर्शन ने कुछ ही दिनों में न केवल लागत से दोगुनी कमाई की है, बल्कि लोगों के दिलों में भी खूब जगह बनाई है. रिलीज से अब तक फिल्म रोजाना धमाल  मचाती नजर आ रही है. 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' के शुरुआती आंकड़ों से पता चलता है कि फिल्म ने बीते दिन करीब 5 से 6 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस लिहाज से आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' ने अभी तक 64 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है.

देखें 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl Review)' का रिव्यू:

'इंशाअल्लाह' को लेकर सलमान खान का एक और खुलासा, फिल्म की मेकिंग को लेकर कही यह बात

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरुचा की फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' की तूफानी कमाई को देखते हुए कहा जा सकता है कि यह पहला हफ्ता पूरा होने से पहले ही 65 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी. ड्रीम गर्ल की सबसे खास बात है आयुष्मान खुराना का पूजा का किरदार, जिसे लेकर दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. लेकिन हैरान करने वाली बात तो यह है कि इसकी धुआंधार कमाई केवल भारत में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी जारी है. 

IIFA Awards 2019: रणवीर सिंह को मिला बेस्ट मेल एक्टर अवॉर्ड, तो विक्की कौशल ने..-देखें Winner List

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha) की फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' को राज शांडिल्य (Raaj Shaandilyaa) ने डायरेक्ट किया है. 'ड्रीम गर्ल' से पहले आयुष्मान खुराना 'बरेली की बर्फी (2017)', 'शुभ मंगल सावधान (2017)', 'अंधाधुन (2018)', 'बधाई हो (2018)' और 'आर्टिकल 15 (2019)' जैसी धांसू फिल्में दे चुके हैं, और अब इस फिल्म से भी उम्मीदें काफी बढ़ी हुई थीं.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...