Dream Girl 2 Box Office Prediction Day 1: बाला के बाद आयुष्मान खुराना की 4 साल में पहली हिट बनेगी 'ड्रीम गर्ल 2'! ये कहता है आंकड़ा

Dream Girl 2 Box Office Prediction Day 1: ड्रीम गर्ल 2 के ट्रेलर को जितना प्यार मिला है और आयुष्मान खुराना की फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखकर हिट का अंदाजा लगाया जा सकता है.

Dream Girl 2 Box Office Prediction Day 1: बाला के बाद आयुष्मान खुराना की 4 साल में पहली हिट बनेगी 'ड्रीम गर्ल 2'! ये कहता है आंकड़ा

Dream Girl 2 Box Office Prediction Day 1: ड्रीम गर्ल 2 कर सकती है इतनी कमाई

खास बातें

  • ड्रीम गर्ल 2 25 अगस्त को हुई रिलीज
  • क्या हिट होगी आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2
  • चार साल में पहली हिट बनेगी ड्रीम गर्ल 2?
नई दिल्ली:

Dream Girl 2 Box Office Prediction Day 1: आयुष्मान खुराना एक बार फिर पूजा बनकर ड्रीम गर्ल 2 में दिल का टेलीफोन बजाने आ गए हैं. 25 अगस्त को सिनेमाघरों में ड्रीम गर्ल 2 रिलीज हो गई है, जिसके ट्रेलर को खूब प्यार मिलने के बाद फिल्म को भी दर्शक बेतहाशा प्यार देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म की एडवांस बुकिंग बी 14000 से ज्यादा टिकट बेच चुका है, जिसके बाद फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन कितना हो सकता है यह आंकड़ा सामने आ गया है. वहीं इसे देखकर कहा जा सकता है कि आयुष्मान खुराना की चार साल में बाला के बाद ड्रीम गर्ल 2 हिट साबित होने वाली है. हालांकि इसका अंदाजा तो वीकेंड कलेक्शन के बाद ही देखने को मिलेगा. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के अनुसार, आय़ुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 पहले दिन 9 करोड़ की ओपनिंग कर सकती है, जो कि ओएमजी 2 के मुकाबले अच्छा है. वहीं ड्रीम गर्ल की बात करें तो साल 2019 में फिल्म ने 10 करोड़ की ओपनिंग की थी, जिसके बराबर ड्रीम गर्ल 2 के होने की संभावना है. 

सचनिक के आंकड़ों के अनुसार अब तक फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ने 27 हजार टिकट बेच दी है, जिसकी रकम 80 लाख तक पहुंचती है. वहीं तीन नेशनल चेन पीवीआर 12.4k, INOX में 2750 और सिने पोलिस में 2250 टिकट की बिक्री ड्रीम गर्ल 2 की हुई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि बीते चार साल में आयुष्मान खुराना की कोई हिट फिल्म देखने को नहीं मिली है, जो कि साल 2019 में आई थी, जिसने 110.97 करोड़ नेट कमाया था. हालांकि उससे पहले एक्टर की बधाई हो हिट रही थी.