Dobaaraa Box Office Collection Day 1: लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन के आगे फुस्स रही तापसी पन्नू की फिल्म 'दोबारा', जानें कलेक्शन  

बॉक्स ऑफिस की करें. तो पहले ही दिन तापसी की फिल्म फुस्स मालूम पड़ रही है. जी हां, पहले दिन के फिल्म का कलेक्शन सिर्फ 44 से 55 लाख रुपये के बीच हुआ है जो की बाकी इन दो बड़ी फिल्मों के मुकाबले काफी कम है.

Dobaaraa Box Office Collection Day 1: लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन के आगे फुस्स रही तापसी पन्नू की फिल्म 'दोबारा', जानें कलेक्शन  

लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन के आगे फुस्स रही तापसी पन्नू की फिल्म

नई दिल्ली :

अनुराग कश्यप की फिल्म दोबारा रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में तापसी पन्नू और पवेल गुलाटी लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म से अनुराग कश्यप लंबे समय बाद वापसी कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म में भले ही तापसी का अभिनय बेहद पसंद आया हो, लेकिन ओपिनिंग डे पर तापसी की फिल्म फीकी रह गई है. इस फिल्म को टक्कर देने के लिए पहले से ही सिनेमाघरों में आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन है. अब इन दो बड़ी फिल्मों के बाद तापसी की यह फिल्म बॉस ऑफिस पर छाए ये किसी बड़े चैलेंज से कम नहीं है. 

फिलहाल तो अगर बात बॉक्स ऑफिस की करें. तो पहले ही दिन तापसी की फिल्म फुस्स मालूम पड़ रही है. जी हां, पहले दिन के फिल्म का कलेक्शन सिर्फ 44 से 55 लाख रुपये के बीच हुआ है जो की बाकी इन दो बड़ी फिल्मों के मुकाबले काफी कम है. बात लाल सिंह चड्ढा की करें तो पहले दिन फिल्म ने तकरीबन 11 से 12 करोड़ रुपये के बीच कमाई की थी. वहीं बात अक्षय की करें तो रक्षाबंधन की पहले दिन की कमाई तकरीबन 8 से 9 करोड़ के बीच हुई थी. 

आपको बता दें कि दोबारा स्पैनिश फिल्म मिराज का रीमेक है. यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी. बता दें कि तापसी अनुराग के साथ 'मनमर्जियां' में काम कर चुकी हैं. वहीं  पवेल गुलाटी के साथ वे 'थप्पड़' फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म से पहले तापसी की 'शाबाश मिठू' रिलीज हुई थी. यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर अपना धमाल नहीं पचा पाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:कैजुअल आउटफिट में नजर आईं करीना कपूर