जिंदा हैं दिव्या स्पंदना! मौत की खबर निकली फेक, एक्ट्रेस बोलीं- किसने कहा मैं मर गई

अभिनेत्री से नेता बनीं दिव्या स्पंदना की मौत की खबर हाल ही में सोशल मीडिया पर छाई रही. बुधवार को दिव्या स्पंदना के निधन की खबर हर ओर चर्चा में रही. ऐसे में अब खबर आ रही है कि दिव्या स्पंदना की मौत की खबर झूठी थी.

जिंदा हैं दिव्या स्पंदना! मौत की खबर निकली फेक, एक्ट्रेस बोलीं- किसने कहा मैं मर गई

जिंदा हैं कांग्रेस नेता और एक्ट्रेस दिव्या स्पंदना

नई दिल्ली :

अभिनेत्री से नेता बनीं दिव्या स्पंदना की मौत की खबर हाल ही में सोशल मीडिया पर छाई रही. बुधवार को दिव्या स्पंदना के निधन की खबर हर ओर चर्चा में रही. ऐसे में अब खबर आ रही है कि दिव्या स्पंदना की मौत की खबर झूठी थी. कई न्यूज आउटलेट्स ने इस अफवाह को खारिज किया और बताया कि कांग्रेस नेता जिंदा हैं और फिलहाल जिनेवा के दौरे पर हैं. बीते दिनों जब #DivyaSpandana ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा, तब फैन्स चिंतित हो गए. हालांकि, एक पत्रकार ने बताया कि उनकी दिव्या से बात हुई है और वे जीवित हैं. 

जर्नलिस्ट धन्या राजेंद्रन ने अपने एक पोस्ट में कहा, "अभी @दिव्या स्पंदना से बात हुई. वह जिनेवा में हैं, कॉल आने तक शांति से सो रही थीं. इस तरह की गैर जिम्मेदार खबर फैलाने वाले व्यक्ति और न्यूज एजेंसी पर शर्म आती है. #दिव्यास्पंदना". धन्या राजेंद्रन वहीं अपने एक ट्वीट में लिखती हैं, "यह सबसे अजीब बातजीत थी. मैं कॉल करती रही और उन्होंने पहली कुछ कॉल्स नहीं उठाई. मैं घबरा गई थी. आखिरकार उन्होंने कॉल उठाई और मुझे कहना पड़ा- मुझे खुशी है कि आप जीवित हैं. उन्होंने कहा कि कौन बोल रहा है कि मेरी मौत हो गई है".

हालांकि यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि मौत की अफवाहें कहां से उड़ीं. अमर कृष्णा नाम के एक यूजर ने ट्वीट किया, "उनका नहीं, कन्नड़ अभिनेता विजय राघवेंद्र की पत्नी स्पंदना का निधन हो गया. जब आपको पता ना हो तो पोस्ट ना करें. इससे लोग गुमराह होते हैं और मीडिया तक सबसे खराब तरीके से पहुंच बनाते हैं".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com