विज्ञापन

करण जौहर ने कहा 'मूर्ख'! तो भड़कीं एक्ट्रेस, बोलीं- एक महिला को ऐसे...

जिगरा कॉन्ट्रोवर्सी के बीच एक्ट्रेस-प्रोड्यूसर दिव्या खोसला ने करण जौहर द्वारा मूर्ख कहे जाने पर डायरेक्टर को करारा जवाब दिया है.

करण जौहर ने कहा 'मूर्ख'! तो भड़कीं एक्ट्रेस, बोलीं- एक महिला को ऐसे...
दिव्या खोसला ने करण जौहर द्वारा मूर्ख कहे जाने पर दिया करारा जवाब
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस-प्रोड्यूसर दिव्या खोसला की जिगरा मेकर्स यानी करण जौहर और आलिया भट्ट के साथ जंग जारी है. इसकी शुरूआत एक इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ हुई थी, जिसमें एक्ट्रेस ने आलिया पर इल्जाम लगाया था कि वह उनकी लेटेस्ट फिल्म जिगरा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में हेरफेर कर रही हैं. जबकि इसके तुरंत बाद फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें लिखा, "बेवकूफों के लिए खामोश रहना ही सबसे बेहतरीन जवाब है." हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया था. लेकिन यह दिव्या के आरोपों का डायरेक्ट रिस्पॉन्स लग रहा था. लेकिन अब अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए दिव्या खोसला ने डायरेक्टर को जवाब दिया है. 

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा, आज मैं कहती हूं कि मिस्टर करण जौहर ने अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल मुझे चुप कराने के लिए किया है. क्या अनैतिक प्रैक्टिसों की ओर इशारा करने पर किसी महिला को मूर्ख कहना सही है? अगर मेरे साथ ऐसा होता है, तो इस इंडस्ट्री में नए लोगों का क्या होगा?"

आगे उन्होंने कहा, यहां कोई बादशाह नहीं है और मैं किसी सब्जेक्ट की तरह ट्रीट नहीं की जाऊंगी. ऐसे ढेर सारे अपमानजनक शब्द हैं, जो उनके पीआर आर्टिकल में इंस्तेमाल किए गए हैं. लेकिन मेरा स्टैंड लेना एक पीआर स्टंट कहा गया. माफ करना. मुझे इसकी जरुरत नहीं है. मैं बहुत फेमस हूं. 

बता दें कि इससे पहले दिव्या खोसला ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर हाली थिएटर की एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में पूरा थिएटर खाली नजर आ रहा है. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा है. वह लिखती हैं, "जिगरा शो के लिए सिटी मॉल पीवीआर गई थी. थिएटर पूरी तरह खाली था. हर जगह थिएटर खाली हो रहे हैं. आलिया भट्ट में सच में बहुत जिगरा है. खुद ही टिकट खरीदें और फर्जी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को जारी कर दिया है. मुझे अफसोस है कि अब तक पेड मीडिया चुप क्यों है".

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
दूरदर्शन एंकर से सुपरस्टार बनीं ये बच्ची, सड़क पर गिरी तस्वीर ने बदली तकदीर लेकिन 31 की उम्र में कह गई दुनिया को अलविदा
करण जौहर ने कहा 'मूर्ख'! तो भड़कीं एक्ट्रेस, बोलीं- एक महिला को ऐसे...
शादी के 12 साल बाद पहली बार मां बनेंगी राधिका आप्टे, बेबी बंप फ्लॉन्ट कर दिया फैंस को तोहफा, तस्वीरें वायरल
Next Article
शादी के 12 साल बाद पहली बार मां बनेंगी राधिका आप्टे, बेबी बंप फ्लॉन्ट कर दिया फैंस को तोहफा, तस्वीरें वायरल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com