32 साल पहले दिव्या भारती ने दुबई में दिया था ऐसा डांस परफॉर्मेंस बजने लगी थी सीटियां, लोग बोले- ये थी असली हीरोइन

अपनी खूबसूरती और मासूमियत से दिव्या भारती ने दर्शकों का दिल लूट लिया था और देखते ही देखते बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस बन गई थीं. इन दिनों दिव्या भारती का एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो 32 साल पुराना है.

32 साल पहले दिव्या भारती ने दुबई में दिया था ऐसा डांस परफॉर्मेंस बजने लगी थी सीटियां, लोग बोले- ये थी असली हीरोइन

दिव्या भारती का 32 साल पुराना वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

उनके चेहरे की मासूमियत, उसकी खूबसूरती, घने घुंघराले बाल और मनमोहक अदाएं, हुस्न की इस मल्लिका ने महज 19 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया था. हम बात कर रहे हैं दिव्या भारती की. अपनी खूबसूरती और मासूमियत से इस अदाकारा ने दर्शकों का दिल लूट लिया था और देखते ही देखते बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस बन गई थीं. इन दिनों दिव्या भारती का एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो 32 साल पुराना है.

1992 का दुबई लाइव कॉन्सर्ट का वीडियो

स्टार रेट्रो टीवी नाम के इंस्टाग्राम पेज से इस वीडियो को शेयर किया गया है, जो अब वायरल हो रहा है. ये वीडियो साल 1992 के दुबई कॉन्सर्ट के दौरान का है. दिव्या की इस लाइव परफॉर्मेंस को देख सामने बैठी ऑडियंस झूमती और सीटियां बजाती नजर आ रही है. दिव्या अपने सुपरहिट सॉन्ग ‘सात समुंदर पार' पर शानदार डांस करती दिख रही हैं. उनकी खूबसूरती को देख फैंस 32 साल बाद एक बार फिर उन पर फिदा हो गए हैं.

‘दिव्या थीं बेस्ट'

अपने फेवरेट एक्ट्रेस को याद करते हुए कई फैंस सोशल मीडिया पर इमोशनल होते दिखे तो वहीं कई उनके लिए न्याय की मांग करते भी नजर आए. एक फैन ने लिखा, मुझे अभी भी उनकी मौत की खबर याद है, मुझे उनके लिए बहुत दुख हो रहा है, एक प्रतिभाशाली सुपरस्टार बहुत जल्दी चली गयीं. दूसरे ने लिखा, उनकी मौत आज भी एक सदमा है. तीसरे ने लिखा दिव्या भारती को इंसाफ नहीं मिला.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com