दिशा पटानी को ड्राइवर ने ऑफर किया सैनिटाइजर, तो एक्ट्रेस ने किया ऐसा...देखें Video

दिशा पटानी (Disha Patani) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. देखें Video

दिशा पटानी को ड्राइवर ने ऑफर किया सैनिटाइजर, तो एक्ट्रेस ने किया ऐसा...देखें Video

दिशा पटानी (Disha Patani) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दिशा पटानी का वीडियो हुआ वायरल
  • सैनिटाइजर लेने से किया मना
  • खूब वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

दुनियाभर में कोरोनावायरस का (Coronavirus) कहर जारी है. चारों ओर लोग यथासंभव सावधानी बरतने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड की कई फिल्मों की शूटिंग रोक दी ग गई है. इस बीच बॉलीवुड एक्टर दिशा पटानी (Disha Patani) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दिशा पटानी को उनका ड्राइवर गाड़ी में बैठने से पहले सैनिटाइजर देता है, लेकिन एक्ट्रेस ने इसे लेने से मना कर दिया. दिशा पटानी (Disha Patani) के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

दिशा पटानी (Disha Patani) के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंस पर शेयर किया है. इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि कोरोनावायरस का (Coronavirus) के कारण शाहिद कपूर ने शनिवार को घोषणा कर कहा कि उनकी आगामी फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग को कोरोनावायरस महामारी के मद्देनजर रोक दिया गया है. यही नहीं इस वायरस के कारण इरफान खान की हालिया रिलीज फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की कमाई में काफी फर्क देखने को मिल रहा है. कोरोनावायरस के घातक प्रभाव को देखते हुए इसे रोकने के प्रयास में दिल्ली, बिहार, मध्यप्रदेश, कर्नाटक, केरल, जम्मू और महाराष्ट्र के कुछ शहरों में सिनेमाघरों को बंद रखने के आदेश दिए गए हैं. और इसी का असर 'अंग्रेजी मीडियम' की कमाई पर पड़ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिशा पटानी (Disha Patani) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में फिल्‍म 'मलंग' में देखा गया, जिसमें उनके साथ एक्‍टर आदित्‍य रॉय कपूर , अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी थे. इन दिनों दिशा अपनी आने वाली फिल्‍म 'राधे' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्‍म में वो सलमान खान के साथ नजर आएंगी. बता दें कि यह सलमान खान के साथ उनकी दूसरी फिल्म होगी. इससे पहले वो 'भारत' में भी उनके साथ नजर आ चुकी हैं.