दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ फुटबॉल खेलते हुए आए नजर, Video जमकर हो रहा वायरल 

दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों को फुटबॉल कहते हुए देखा जा सकता है.

दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ फुटबॉल खेलते हुए आए नजर, Video जमकर हो रहा वायरल 

दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ का वीडियो वायरल 

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के अभिनेता अक्सर फुटबॉल खेलते दिखाई देते हैं. ऐसे ही दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ को भी फुटबॉल खेलते देखा गया है. ऐसे तो इन दोनों सितारों को कई बार साथ समय बिताते देखा गया है लेकिन इस बार ये दोनों फुटबॉल खेलते नजर आ रहे हैं. फुटबॉल खेलते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो तरह है. उनका यह वीडियो फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इससे पहले टाइगर श्रॉफ के पिता जैकी श्रॉफ ने उनके और दिशा पटानी के रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा किया था. 

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का यह वीडियो उनके फैन पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, टाइगर और दिशा साथ में फुटबॉल खेलते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में दोनों काफी मस्ती भी कर रहे हैं. वीडियो में दिशा ने शॉर्ट्स और फिटेड जैकेट में पहना हुआ है. वहीं उनके ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ को सैंडो और ट्राउजर में देखा है. उनका यह वीडियो फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इसी के साथ एक और वीडियो सामने आया है जिसमें टाइगर के साथ रणबीर कपूर और अर्जुन कपूर भी रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, दिशा पटानी आखिरी बार सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में नजर आई थी. इसके बाद वो एकता कपूर की केटीना और एक विलेन रिटर्न्स में दिखाई देंगी. वहीं टाइगर श्रॉफ अब हीरोपंती 2, बाघी 4, गणपथ और रेम्बो में नजर आने वाले हैं.