कंगना रनौत के टीवी इंटरव्यू पर दिलजीत दोसांझ ने दिया जवाब, Tweet कर बोले- बात ऐसी करते हैं, जैसे देश इन्होंने ले...

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने हाल ही में कंगना रनौत के कमेंट पर जवाब दिया है, उन्होंने ट्वीट कर ये बात कही है.

कंगना रनौत के टीवी इंटरव्यू पर दिलजीत दोसांझ ने दिया जवाब, Tweet कर बोले- बात ऐसी करते हैं, जैसे देश इन्होंने ले...

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने ट्वीट कर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर कसा तंज

खास बातें

  • कंगना रनौत पर दिलजीत दोसांझ ने कसा तंज
  • ट्वीट कर टीवी इंटरव्यू पर किया रिएक्ट
  • कहा- यह सब ड्रामा है
नई दिल्ली:

किसान आंदोलन (Farm Law) को लेकर लगातार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के बीच ट्विटर पर तीखी नोकझोंक देखने को मिल रही है. अब हाल ही में कंगना रनौत ने एक टीवीट इंटरव्यू के दौरान दिलजीत पर आरोप लगाए थे, जिसका जवाब सिंगर ने ट्वीट कर दिया है. बता दें, हाल ही में कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ को लेकर एख ट्वीट किया था. इस दौरान कंगना ने दिलजीत (Diljit Dosanjh Twitter) से कहा था कि अगर वह खालिस्तानी नहीं है, तो इस बात को कह दें. हालांकि, दिलजीत ने एक्ट्रेस के इन आरोपों का कोई जवाब नहीं दिया. लेकिन कंगना के टीवी इंटरव्यू के बाद सोमवार को एक बार फिर से दिलजीत ने कंगना पर निशाना साधा



कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने कहा कि यह सब उनका ड्रामा है. दिलजीत दोसांझ ने ट्वीट करते हुए लिखा, "देश में सबसे बड़ी आग लगाने का काम ये सो कोल्ड मास्टर और मास्टरनी ही करते हैं. मुझे पता है कि गंद का जवाब देना ठीक नहीं. लेकिन ये सिर पर ही चढ़ते जा रहे हैं. हर बात पर चुप नहीं रहा जाता. कल को तो ये किसी को भी कुछ भी बना देंगे." इसके अलावा दिलजीत दोसांझ ने कंगना के टीवी इंटरव्यू को लेकर कहा, "टीवी इंटरव्यू, तूने मुझसे यह पूछा, मैं तुझे यह जवाब दे दूंगी, क्या ड्रामा है. हम देश की बात करते हैं. पंजाब की बात करते हैं. ये कोई और ही बात करते हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसके अलावा दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने एक और ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, "टीवी पर बैठकर खुद को देशभक्त कहते हैं. बात ऐसी करते हैं कि जैसे देश इन्होंने ले लिया है. जब भी देश के लिए जान देने का बात आई, पंजाबियों ने कुर्बानियां दीं. रब ना करे,अगर आज भी जरूरत पड़ेगी, तो फिर से पंजाबी आगे होंगे. तुम्हें ही पंजाबी चुभते हैं?" दिलजीत दोसांझ के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.