विज्ञापन

दिलजीत दोसांझ ने कॉन्सर्ट में फैन को गिफ्ट कर दी अपनी जैकेट, ये देख इतना रोया पति कि इंटरनेट पर बन गया मजाक

दिलजीस दोसांझ के कॉन्सर्ट में जब सिंगिंग स्टार ने अपनी जैकेट एक फैन को दी तो वो बेहद इमोश्नल हो गए.

दिलजीत दोसांझ ने कॉन्सर्ट में फैन को गिफ्ट कर दी अपनी जैकेट, ये देख इतना रोया पति कि इंटरनेट पर बन गया मजाक
दिलजीत की जैकेट पाकर इमोशनल हुआ फैन !
नई दिल्ली:

दिल्ली में दिलजीत दोसांझ की कॉन्सर्ट हुई. इस इवेंट में शामिल होने के लिए लोगों की भारी भीड़ जुटी हुई थी. सोचिए जिन लोगों ने इस कॉन्सर्ट में आने के लिए इतनी मेहनत की उन्हें इतनी भीड़ में अगर दिलजीत दोसांझ की जैकेट मिल जाए तो कैसी फीलिंग होगी? अरे सोचना क्या आप ये वीडियो देख लीजिए. इसमें एक कपल दिलजीत दोसांझ के लिए इमोशनल होता नजर आ रहा है. जब इन्हें पंजाबी पॉप स्टार की जैकेट मिली तो इनकी खुशी और एक्साइटमेंट का ठिकाना नहीं था.

क्या था पूरा सीन ?

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक कपल इस इवेंट के दौरान सबसे आगे दिलजीत को चीयर कर रहा था. इतने में कोई नीचे आकर महिला को एक जैकेट देता है जो कि दिलजीत दोसांझ की थी. इस जैकेट को पाकर महिला तो एक्साइटेड थी ही उसका पति कुछ ज्यादा ही खुश और इमोश्नल नजर आया. वह शख्स इतना ज्यादा भावुक हो गया कि उसकी आंखों से आंसू निकल आए. वह बार बार अपनी पत्नी को गले लगाता और रोता नजर आया.  

कॉन्सर्ट से पहले पहुंचे थे गुरुद्वारे

राजधानी में अपने कॉन्सर्ट से पहले दिलजीत ने आशीर्वाद लेने के लिए बंगला साहिब गुरुद्वारे पहुंचे. टीम दोसांझ के शेयर किए गए एक इंस्टाग्राम वीडियो में, गायक लाल पगड़ी के साथ एक ऑल-डेनिम आउटफिट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में उन्हें गुरुद्वारे में एंट्री करते हुए दिखाया गया है. दिलजीत अपने हाथों को जोड़कर झुकते और प्रार्थना करते हुए दिखाई दे रहे हैं. पोस्ट के कैप्शन में बस इतना लिखा था, "बांग्ला साहिब". उन्होंने पोस्ट में दिलजीत के गाने आर नानक पार नानक को बैकग्राउंड सॉन्ग के तौर पर जोड़ा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com