किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर हुआ रिलीज, फैन्स ने जमकर शेयर किए फनी मीम्स

कुछ ऐसे लोग भी हैं, जिन्हें भाईजान की इस का ट्रेलर बिल्कुल पसंद नहीं आया है और वह सलमान खान को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर कई मजेदार मीम्स वायरल हो रहे हैं.

किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर हुआ रिलीज, फैन्स ने जमकर शेयर किए फनी मीम्स

किसी का भाई किसी की जान से जुड़े मीम्स हुए वायरल

नई दिल्ली:

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का ट्रेलर सामने आ गया है. रिलीज हुए ट्रेलर में भाईजान शानदार एक्शन करते हुए दिखाई दिए हैं. अभिनेता के फैंस फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही सलमान खान की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. वहीं कुछ ऐसे लोग भी हैं, जिन्हें भाईजान की इस का ट्रेलर बिल्कुल पसंद नहीं आया है और वह सलमान खान को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर कई मजेदार मीम्स वायरल हो रहे हैं.

'किसी का भाई किसी की जान' से जुड़े मीम्स

ईद पर रिलीज होगी किसी का भाई किसी की जान

आपको बता दें कि फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के ट्रेलर की तो हमेशा से तरह इसमें भी सलमान खान का शानदार एक्शन देखने को मिलने वाला है. इसके अलावा फिल्म में अभिनेता अपने अलग-अलग लुक से भी फैंस के दिलों को जीतने वाले हैं. फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के देखकर यह भी कहा जा सकता है कि सलमान खान की इस फिल्म में फैमिली ड्रामा भी देखने को मिलेगा. जो हर तरह के दर्शकों को अपनी ओर खींचेगी. फिल्म किसी का भाई किसी की जान 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नुकसान से बच गईं मलाइका अरोड़ा