रजनीकांत की बेटी के घर हुई हीरे और गोल्ड के गहनों की चोरी, 18 साल से काम कर रही हाउस हेल्पर ने दिया घटना को अंजाम

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत के फैंस के लिए बुरी खबर है. अभिनेता की बेटी फिल्ममेकर ऐश्वर्या के घर पर चोरी की घटना सामने आई है. ऐश्वर्या रजनीकांत के घर से कीमती गहने और जरूरी चीजों की चोरी हुई है.

रजनीकांत की बेटी के घर हुई हीरे और गोल्ड के गहनों की चोरी, 18 साल से काम कर रही हाउस हेल्पर ने दिया घटना को अंजाम

रजनीकांत की बेटी के घर हुई हीरे और गोल्ड के गहनों की चोरी

नई दिल्ली:

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत के फैंस के लिए बुरी खबर है. अभिनेता की बेटी फिल्ममेकर ऐश्वर्या के घर पर चोरी की घटना सामने आई है. ऐश्वर्या रजनीकांत के घर से कीमती गहने और जरूरी चीजों की चोरी हुई है. इस मामले में पुलिस ने फिल्ममेकर की हाउस हेल्पर सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है. ऐश्वर्या रजनीकांत ने फरवरी में टेयनमपेट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने पुलिस को बताया था कि चेन्नई में उनके घर से सोने और हीरे के लगभग 60 गहने गायब हो गए हैं.

ऐश्वर्या रजनीकांत ने अपनी शिकायत में दावा किया था कि उसने घर पर एक लॉकर के अंदर हीरे के सेट, मंदिर के हीरे के सेट, नवरत्नम सेट, पुराने सोने के टुकड़े, चूड़ियां सहित कीमती सामान रखा हुआ था. ऐश्वर्या रजनीकांत ने पुलिस को बताया कि उन्होंने आखिरी बार 2019 में अपनी छोटी बहन सौंदर्या रजनीकांत की शादी के दौरान लॉकर के अंदर गहने देखे थे. ऐश्वर्या रजनीकांत ने कहा है कि उन्हें तीन लोगों पर शक था, जिनमें उनकी हाउस हेल्पर ईश्वरी, लक्ष्मी और ड्राइवर वेंकटेशन शामिल थे, क्योंकि जब वह बाहर थीं तो वह अक्सर उनके अपार्टमेंट में आते थे और जानते थे कि लॉकर की चाबियां कहां रखी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रजनीकांत की बेटी की शिकायत के बाद पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 381 (नौकर द्वारा चोरी) के तहत मामला दर्ज किया गया और पुलिस ने जांच शुरू की. पुलिस के अनुसार, जांच के दौरान, उन्होंने पाया कि मंडावेली की रहने वाली 46 वर्षीय ए ईश्वरी, जो पिछले 18 सालों से ऐश्वर्या के घर पर काम कर रहे थी, ने तिरुवेरकाडू के ड्राइवर के वेंकटेशन के साथ कीमती सामान चुराया था. पुलिस ने कहा कि आरोपी ने चोरी का सामान बेच दिया था और पैसे का इस्तेमाल चेन्नई में एक घर और कई अन्य सामान खरीदने के लिए किया है. पुलिस ने बताया है कि ऐश्वर्या के घर से 100 तोला सोना, 30 ग्राम हीरे के गहने, चार किलोग्राम चांदी के गहने और कुछ दस्तावेज चोरी हो गए थे.