दीया मिर्जा ने बेटी समायरा रेखी के बर्थडे पर किया दिल छू लेने वाला पोस्ट, बोलीं- मेरे लिए अपना दिल...

आज समायरा का बर्थडे है और उनके इस स्पेशल दिन को और भी खास बनाने के लिए दीया मिर्जा ने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेहद प्यारा नोट लिखा है.

दीया मिर्जा ने बेटी समायरा रेखी के बर्थडे पर किया दिल छू लेने वाला पोस्ट, बोलीं- मेरे लिए अपना दिल...

दीया मिर्जा ने बेटी के बर्थडे पर लिखा नोट

नई दिल्ली :

दीया मिर्जा पति वैभव रेखी की बेटी समायरा रेखी के साथ एक क्लोज बॉन्ड शेयर करती हैं. एक साथ वेकेशंस इंजॉय करने से लेकर डांस वीडियो शूट करने तक हमने कई बार दीया और समायरा का क्यूट रिलेशन देखा है. आज समायरा का बर्थडे है और उनके इस स्पेशल दिन को और भी खास बनाने के लिए दीया मिर्जा ने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेहद प्यारा नोट लिखा है. दीया मिर्ज़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर सैम की एक बेहद प्यारी सी तस्वीर अपलोड की है. इसी के साथ दीया ने बेहद खास अंदाज में सोशल मीडिया के जरिए समायरा को बर्थडे विश किया है.

दीया मिर्जा ने एक नोट शेयर किया है जिस पर लिखा है, 'हैप्पी 13th बर्थडे प्रिशियस गर्ल. मेरे लिए अपना दिल और घर खोलने के लिए धन्यवाद, ये सिर्फ आप कर सकते थे. आप मेरे लिए बहुत खास हो सैम और मैं अपनी पूरी लाइफ आपके साथ सीखने और बढ़ने में बिताने का और इंतजार नहीं कर सकती. आई लव यू. कीप स्प्रेडिंग लव एंड लाइट'. इस तस्वीर में समायरा बेहद प्यारी लग रही हैं. समायरा ने ब्लैक कलर का टॉप पहन रखा है. घुंघराले बाल और चेहरे पर प्यारी सी स्माइल उन्हें प्रिंसेस वाला लुक दे रही है. 

दीया और वैभव की बेटी समायरा 12 साल की हो गई हैं. दीया के इस पोस्ट पर फैंस भी समायरा को बर्थडे विश कर रहे हैं.  अपने-अपने अंदाज में सभी समायरा रेखी को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि दीया मिर्जा और वैभव रेखी ने पिछले साल फरवरी में शादी की थी. इसके बाद दीया ने बेबी बॉय का वेलकम किया था. दीया और वैभव की बेटी समायरा एक दूसरे के साथ बहुत क्लोज हैं और उनसे बेहद प्यार करती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार तापसी पन्नू और पावेल गुलाटी की फिल्म 'थप्पड़' में देखा गया था. 

ये भी देखें: रणवीर सिंह, अनन्या पांडे और निम्रत कौर समेत कई सेलिब्रिटी एयरपोर्ट पर आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com