दीया मिर्जा ने इस खास अंदाज में किया बेटी समाइयरा को बर्थडे विश, लिखी ये दिल छू लेने वाली बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने अपनी बेटी समायरा रेखी को उनके 14वें जन्मदिन पर एक बेहद प्यारी फोटो पोस्ट करके बर्थडे विश किया है. आपको बता दें कि समायरा दीया के पति वैभव रेखी की पहली पत्नी की बेटी हैं, लेकिन दीया बिलकुल उसे अपनी बेटी की तरह प्यार करती हैं.

दीया मिर्जा ने इस खास अंदाज में किया बेटी समाइयरा को बर्थडे विश, लिखी ये दिल छू लेने वाली बात

बेटी को दीया मिर्जा ने किया बर्थडे विश

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने अपनी बेटी समायरा रेखी को उनके 14वें जन्मदिन पर एक बेहद प्यारी फोटो पोस्ट करके बर्थडे विश किया है. आपको बता दें कि समायरा दीया के पति वैभव रेखी की पहली पत्नी की बेटी हैं, लेकिन दीया बिलकुल उसे अपनी बेटी की तरह प्यार करती हैं. दीया और समायरा की बॉन्डिंग बेहद प्यारी औऱ स्ट्रांग है और दोनों को एक दूसरे के साथ वक्त बिताना काफी पसंद है. बर्थडे पोस्ट की बात करें तो दीया ने इंस्टाग्राम पर जंगल सफारी की एक फोटो पोस्ट की है. इस फोटो में दीया गाड़ी में बैठी हैं और समायरा गठरी बनी उनकी गोद में चिपक कर सो रही हैं. दीया ने अपने हाथों से उसे संभाल रखा है. 

इस फोटो के साथ दीया ने एक दिल छू लेने वाला मैसेज समायरा के लिए लिखा है. इस मैसेज में दिया ने लिखा है - 'ये हमारी बेबी गर्ल का 14वां जन्मदिन है. सैम, आप हमेशा से जानती हो कि आपका सबसे सेफ स्पेस हमारी बांहों में है. हम आपको हमेशा प्यार करते हैं. हम आपको हमेशा अपनी बाहों में सहेजेंगे और आपको करीब रखेंगे. हेव ए मेजिकल डे एंड ईयर एहेड जान. मैं तुम्हारा दिल अपने दिल के अंदर सहेज कर रखती हूं'.

आपको बता दें कि दीया मिर्जा ने अपनी दूसरी शादी बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ 2021 में की थी. इससे पहले दीया ने साहिल संघा के साथ  2014 में शादी की थी, जो 2019 तक चली और 2019 में इन दोनों का तलाक हो गया. साहिल संघा दीया के बिजनेस पार्टनर थे. वैभव से शादी के तुरंत बाद दीया ने एक प्रीमैच्योर बेबी को जन्म भी दिया, जिसका नाम अयान रेखी रखा गया है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com