Kashmir में 550 दिन बाद इंटरनेट की 4G सेवा हुई बहाल, Dia Mirza का यूं आया रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने भी कश्मीर (Kashmir) में इंटरनेट सेवा को लेकर ट्वीट किया है और तंज कसा है.

नई दिल्ली :

जम्मू कश्मीर प्रशासन ने जम्मू कश्मीर में मोबाइल इंटरनेट सेवा  4G बहाल करने की शुक्रवार को घोषणा की. केंद्र द्वारा पूर्ववर्ती राज्य जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा खत्म कर अगस्त 2019 में उसे दो केंद्रशासित प्रदेशों में विभाजित करने के 18 महीने बाद यह सेवा बहाल की गई है. इसे लेकर सोशल मीडिया पर सेलेब्रिटी में कमेंट कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने भी कश्मीर (Kashmir) में इंटरनेट सेवा को लेकर ट्वीट किया है और तंज कसा है. 


दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने कश्मीर (Kashmir) में इंटरनेट सेवाल बहाल होने पर लिखा है, '550 के बाद कश्मीर में बहाल हुई 4G इंटरनेट सेवा. थोड़ी देर के लिए उसके बारे में सोचो.'  इस तरह दीया मिर्जा के ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. कश्मीर में 18 महीने बाद 4जी सेवा की बहाली हुई है और इसे लेकर कई हस्तियां अपना पक्ष रख रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि गृह विभाग के प्रधान सचिव शालीन काबरा ने एक अधिसूचना जारी की और कश्मीर तथा जम्मू के पुलिस महानिरीक्षक को पाबंदी हटाने के बाद के हालात पर करीबी नजर रखने को कहा. उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के राजभवन के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री को धन्यवाद कहा गया. जम्मू कश्मीर प्रशासन के प्रवक्ता और प्रधान सचिव रोहित कंसल ने ट्वीट किया, 'समूचे जम्मू कश्मीर में 4जी मोबाइल इंटरनेट सेवा बहाल की जा रही है.'