दीया मिर्जा बोलीं- मेरे पिता और सौतेले पिता ने जीवन के प्रति मेरी समझ को प्रभावित किया

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने अपने माता-पिता के अलगाव के दौर को याद किया, जब वह काफी छोटी थी और दुखी भी थी.

दीया मिर्जा बोलीं- मेरे पिता और सौतेले पिता ने जीवन के प्रति मेरी समझ को प्रभावित किया

दीया मिर्जा (Dia Mirza)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने अपने माता-पिता के अलगाव के दौर को याद किया, जब वह काफी छोटी थी और दुखी भी थी. हालांकि उनका कहना है कि उनके सौतेले पिता 'एक उदाहरण पेश करने वाले इंसान' थे, जिन्हें अच्छे से पता था कि परिस्थिति को कैसे संभालना है. दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने पिंकविला डॉट कॉम से कहा, "एक बच्चे के रूप में मुझे याद है कि मेरे माता-पिता दोनों किस तरह के संघर्ष से गुजर रहे थे और एक साथ न रहने के विचार में ही समाधान खोज रहे थे. वे एक-दूसरे की बहुत देखभाल करते थे, वे एक-दूसरे से प्यार करते थे. वे बस एक साथ नहीं रह सकते थे, क्योंकि वे जिंदगी से अलग चीजें चाहते थे और कभी-कभी, ऐसा होता है."

धर्मेंद्र का करनाल स्थित नया ढाबा 'ही मैन' हुआ सील, 22 दिन पहले किया था उद्घाटन

अपने सौतेले पिता के बारे में दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने कहा, "मेरे सौतेले पिता उदाहरण पेश करे वाले इंसानों में से थे. उन्हें अपने पिता के रूप में स्वीकार करने में मुझे बहुत समय लगा. लेकिन उन्होंने समझदारी दिखाते हुए मेरे साथ दोस्ती की थी. 18 साल की उम्र में हैदराबाद छोड़ने और उनकी देखभाल से दूर आने से ज्यादा किसी चीज ने मेरा दिल नहीं तोड़ा. मैंने जन्म देने वाले पिता को तब खो दिया जब मैं कुछ भी नहीं थी और मैंने 23 साल की उम्र में अपने सौतेले पिता को भी खो दिया. दोनों पुरुषों ने जीवन के प्रति मेरी समझ को काफी प्रभावित किया."

सलमान खान की फिल्म 'राधे' के सेट पर हुआ हादसा, चोटिल हुए एक्टर रणदीप हुड्डा

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली दीया मिर्जा ने मॉडलिंग की दुनिया में भी खूब नाम कमाया. दीया मिर्जा ने 2000 में 'मिस एशिया पैसिफिक' का खिताब अपने नाम किया था, इसके बाद से ही दीया मिर्जा फिल्मों की तरफ खिंचती चली आईं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...