कंगना के ऑफिस पर BMC का बुलडोजर चलने के बाद दीया मिर्जा का ट्वीट, बोलीं- यह बात परेशान करती है...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ऑफिस पर BMC का बुलडोजर चलने के बाद दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने ट्वीट करते हुए कई सवाल उठाए, उन्होंने लिखा कि अचानक से BMC ने ऐसा क्यों किया?

कंगना के ऑफिस पर BMC का बुलडोजर चलने के बाद दीया मिर्जा का ट्वीट, बोलीं- यह बात परेशान करती है...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ऑफिस पर BMC की बुलडोजर चलने के बाद दीया मिर्जा (Diya Mirza) ने किय ट्वीट

खास बातें

  • कंगना के ऑफिस पर बुलडोजर चलने पर दिया मिर्जा ने किया ट्वीट
  • दिया मिर्जा ने ट्वीट करते हुए लिखा BMC की ये हरकत कई सवाल खड़ी कर रही है
  • दिया मिर्जा का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

मुंबई (Mumbai) को लेकर की गई टिप्पणी के बाद बॉलीवुड (Bollywood) अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना (Shivsena) आमने सामने हो गई हैं. कंगना के तीखे बयानों के बीच बीएमसी ने कंगना के दफ्तर पर बुलडोजर चला दिया लेकिन फिलहाल हाई कोर्ट के आदेश के बाद इस पर रोक लगा दी गई है. इसी बीच एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने ट्वीट किया है. दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं कंगना के मुंबई को लेकर POK वाले बयान से पूरी तरह असहमत हूं लेकिन दूसरी तरफ यह बात परेशान करती है कि बीएमसी जिस तरीके से कंगना के ऑफिस को अचानक से तोड़ने लगी वह पूरी तरह से गलत है. अब ही क्यों? आखिर इस तरह क्यों? जब यहां अनियमिततताएं बरती जा रही थीं तो उस समय आप कहां थे?' 


दीया मिर्जा (Dia Mirza)  के इस ट्वीट को काफी पसंद किया जा रहा है क्योंकि जहां कुछ दिन पहले दीया ने कंगना के पीओके वाले बयान पर अपनी सहमति जताते हुए ट्वीट किया था वहीं एक बार फिर बीएमसी के रवैये पर अपना गुस्सा दिखाते हुए कंगना के ऑफिस को तोड़ने को लेकर ट्वीट किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि कुछ दिन पहले एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) से की थी जिस पर कई बॉलीवुड सितारे भड़क गए थे. दिया मिर्जा ने भी कंगना के इस बयान के बाद ट्वीट करते हुए लिखा- मुंबई मेरी जान, यहां करीब 20 साल से रह रही हूं और काम कर रही हूं. यहां मैं केवल 19 वर्ष की उम्र में ही आ गई थी. इस शहर ने मेरा खुली बाहों के साथ स्वागत किया.