ध्वनि भानुशाली ने इस अंदाज में जमकर धोए कपड़े, Video देख हंसी रोक नहीं पाएंगे आप

ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ध्वनि भानुशाली ने इस अंदाज में जमकर धोए कपड़े, Video देख हंसी रोक नहीं पाएंगे आप

ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali)

नई दिल्ली:

ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) अपने गाने के जादू से सभी को अपना दीवाना बना लेती हैं. हाल ही में उनका गाना 'राधा' रिलीज हुआ था. ये गाना इंटरनेट पर काफी सुर्खियों में बना हुआ है. आए दिनों ध्वनि के वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. उनके सिंगिंग वीडियोज के अलावा फोटोशूट भी काफी पसंद किया जाता है, लेकिन फिलहाल तो ध्वनि  (Dhvani Bhanushali)  के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया. उनका ये वीडियो कोई सिंगिंग का डांसिग का नहीं है बल्कि इस वीडियो में वे जमकर कपड़े धोती नजर आ रही हैं. 

जी हां, वीडियो में देखा जा सकता है कि ध्वनि (Dhvani Bhanushali) लॉकडाउन में घर पर रहकर अपने कपड़े धोती नजर आ रही हैं. वहीं पीछे से उनकी छोटी बहन दीया भानुशाली कहती हैं कि अभी कपड़े गंदे हैं मशीन में फिर से डाल कर धो. वहीं उनके पिता और बहन इस तरह उन्हें कपड़े धोता देख काफी हंसते हैं. दूसरे वीडियो में देखा जा सकता है कि कपड़ों को जमीन पर मार-मार के धोना शुरू कर देती हैं. फैंस का इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन आ रहा है. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी इस वीडियो को एंजॉय कर रहे हैं. वीडियो पर किए गए कमेंट को देख आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


23 साल की ध्वनि (Dhvani Bhanushali)  ने अपने खास गाने के अंदाज से लोगों के दिलों में जगह बना ली है. 'ले जा रे' और 'वास्ते' गाने से उनकी पॉपुलैरिटी का ग्राफ तेजी बढ़ा है. उनके इन गानों ने यूट्यूब पर 1 बिलियन क्रॉस किया है. बता दें कि ध्वनि के पिता विनोद सबसे बड़ी म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज के ग्लोबल मार्केटिंग एंड मीडिया पब्लिशिंग के अध्यक्ष हैं.