दादी के साथ बैठे इस बच्चे की पाकिस्तान में एंट्री है बैन, फिल्मों में एक्शन ऐसा बड़े-बड़े विलेन की कांप जाती है रूह, अगला टारगेट है लाहौर

इस फोटो में एक बच्चा बहुत ही प्यार के साथ अपनी दादी के साथ बैठा है. लेकिन इस बच्चे की क्यूटनेस पर मत जाइए. फिल्मों में इसके तेवर देखकर पाकिस्तान ने तो इसकी एंट्री ही बैन कर रखी है. जानते हैं इसका नाम?

दादी के साथ बैठे इस बच्चे की पाकिस्तान में एंट्री है बैन, फिल्मों में एक्शन ऐसा बड़े-बड़े विलेन की कांप जाती है रूह, अगला टारगेट है लाहौर

फोटो में दादी के साथ नजर आ रहे इस एक्टर का अगला मिशन है लाहौर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सितारों की बचपन की फोटो फैन्स को बहुत प्रिय होती हैं. फैन्स बहुत ही बेसब्री के साथ अपने चहेते सितारों की बचपन की फोटो का इंतजार करते हैं. वह इन फोटो में अपने चहेते सितारों को देखते हैं और उन्हें एकदम अलग अंदाज में देखकर हैरान भी रह जाते हैं. कई बार ऐसा होता है कि इन सितारों की बचपन की तस्वीरें इतनी अलग होती है कि ये सितारे पहचान में नहीं आते हैं. जबकि कई बार ये सितारे बहुत ही आसान से पहचान आ जाते हैं. यहां हम एक ऐसे ही सितारे की बचपन की फोटो लेकर आए हैं जो अपनी दादी के साथ नजर आ रहा है. यह एक्शन की दुनिया का बड़ा नाम है और पाकिस्तान में इस एक्टर की एंट्री बैन है. क्या आपने पहचाना?

इस फोटो में सनी देओल अपनी दादी के साथ नजर आ रहे हैं. इस फोटो में धर्मेंद्र की मां सतवंत कौर हैं और दादी-पोते की यह क्यूट फोटो बहुत ही कमाल की है. इस फोटो में सनी देओल पहचान में भी नहीं आ रहे हैं. सनी देओल दादी के साथ हाफ स्लीव की टी शर्ट और शॉर्ट्स पहन बहुत ही प्यार के साथ बैठे हैं. इस फोटो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सनी देओल बचपन से काफी शांत और गंभीर स्वभाव के रहे हैं. वैसे भी बॉलीवुड फिल्मों के अलावा सनी देओल को बहुत ही कम किसी पार्टी या अन्य जगहों पर देखा जाता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सनी देओल गदर 2 की कामयाहबी के बाद फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. गदर का बजट लगभग 80 करोड़ रुपये था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 600 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. वहीं उनकी अगली फिल्म 'लाहौर 1947' इन दिनों खूब चर्चा में हं. फिल्म में उनके साथ प्रीति जिंटा लीड रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म को आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म को राजकुमार संतोषी डायरेक्ट कर रहे हैं और एक बार फिर इस सुपरहिट डायरेक्टर एक्टर की जोड़ी को एक साथ देखा जा सकेगा.