धर्मेंद्र ने शेयर की 'धरम वीर' की यह खास फोटो तो बेटे बॉबी देओल और बेटी ईशा देओल के यूं आए रिएक्शन

धर्मेंद्र ने जो फोटो शेयर की है उसमें वो ब्लैक और गोल्डन पट्टी वाली ड्रेस पहने नजर आ रहे हैं. वो आराम से सिर पर हाथ का टेका लगाकर लेटे हैं. फोटो में सबसे ज्यादा अट्रेक्टिव है उनके चेहरे पर सजी मुस्कान.

धर्मेंद्र ने शेयर की 'धरम वीर' की यह खास फोटो तो बेटे बॉबी देओल और बेटी ईशा देओल के यूं आए रिएक्शन

धर्मेंद्र की फोटो पर ईशा और बॉबी ने किया कमेंट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के पहले हीमैन या माचोमैन कहलाने वाले धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. ये पिक धर्मेंद्र की सुपर हिट फिल्म धर्मवीर की है जिसमें धर्मेंद्र ब्लैक कलर की एक मिनी ड्रेस जैसे कपड़े पहने नजर आते हैं. उस दौर में धर्मेंद्र का ये अंदाजा खासा हिट भी हुआ था. उसी फोटो को शेयर कर धर्मेंद्र ने अपनी फैंस से बड़ी बात कही है. धर्मेंद्र की ये फोटो पहले ही इइंस्टाग्राम पर हिट्स पर हिट्स बटोर रही थी. उस पर उनके छोटे बेटे बॉबी देओल ने प्यारा सा कमेंट कर पूरी महफिल ही लूट ली. यही नहीं बेटी ईशा देओल ने भी इस फोटो पर कमेंट किया है.

धर्मेंद्र ने जो फोटो शेयर की है उसमें वो ब्लैक और गोल्डन पट्टी वाली ड्रेस पहने नजर आ रहे हैं. वो आराम से सिर पर हाथ रखकर लेटे हैं. फोटो में सबसे ज्यादा अट्रैक्टिव हैं उनके चेहरे पर सजी मुस्कान. इस फोटो को शेयर करते हुए धरमजी ने लिखा है कि, 'आप सभी की सेहत और खुशियों के लिए हमेशा प्रार्थना करता रहूंगा.' धर्मेंद्र की इस पोस्ट को खबर लिखे जाने तक 37 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे. उनके बेटे बॉबी देओल ने भी अपने पिता की इस पोस्ट पर जमकर प्यार लुटाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धरम पाजी के छोटे बेटे बॉबी देओल ने अपने पापा की इस पोस्ट पर प्यारा सा कमेंट किया है. बॉबी देओल ने लिखा, ‘द कूलेस्ट.' इतना लिखने के साथ ही बॉबी देओल ने हार्ट का इमोजी भी शेयर किया है. धर्मेंद्र के बहुत सारे फैंस ने बॉबी देओल के इस प्यारे से कमेंट को भी लाइक किया है. इस पोस्ट पर धर्मेंद्र के फैन्स भी उनकी सेहत और खुशियों के लिए प्रार्थना करने वाले मैसेज शेयर कर रहे हैं. ईशा देओल ने काला टीका बनाया है ताकि पापा को किसी की नजर न लगे.