एनिमल में बॉबी देओल के खूंखार लुक को देख पापा धर्मेंद्र का आया रिएक्शन, बेटे को लेकर कह गए दिल की बात

Dharmendra: में बॉबी विलेन के रोल में हैं, जो पर्दे पर काफी खतरनाक दिख रहे हैं. उन्होंने एनिमल में एक डायलॉग बोले बिना दर्शकों के दिलों को जीत लिया है. वहीं बेटे बॉबी देओल की फिल्म में एक्टिंग देख खुद उनके पिता धर्मेंद्र ने भी तारीफ की है.

एनिमल में बॉबी देओल के खूंखार लुक को देख पापा धर्मेंद्र का आया रिएक्शन, बेटे को लेकर कह गए दिल की बात

Dharmendra: एनिमल में बॉबी देओल के खूंखार लुक को देख पापा धर्मेंद्र का आया रिएक्शन

नई दिल्ली:

एनिमल बॉक्स ऑफिस पर हर दिन शानदार कमाई कर रही है. फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर कमाई के कई रिकॉर्ड भी तोड़ डाले हैं. एनिमल में रणबीर कपूर के अलावा बॉबी देओल की एक्टिंग को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. फिल्म में बॉबी विलेन के रोल में हैं, जो पर्दे पर काफी खतरनाक दिख रहे हैं. उन्होंने एनिमल में एक डायलॉग बोले बिना दर्शकों के दिलों को जीत लिया है. वहीं बेटे बॉबी देओल की फिल्म में एक्टिंग देख खुद उनके पिता धर्मेंद्र ने भी तारीफ की है.

दिग्गज एक्टर ने सोशल मीडिया पर बेटे की तस्वीर शेयर कर उनकी तारीफ की है. धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. धर्मेंद्र ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे बॉबी देओल की तस्वीर को शेयर किया है. उनकी यह तस्वीर एनिमल की है, जिसमें बॉबी देओल के चेहरे पर गुस्सा नजर आ रहा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा, 'मेरा टेलेंटेड बॉब (बॉबी देओल).' इसके अलावा धर्मेंद्र ने कैप्शन के साथ ढेर सारे दिल वाले इमोजी शेयर किए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि सेंसर बोर्ड की ओर से एनिमल को 'A' सर्टिफिकेट मिला है. एनिमल का निर्देशन अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने किया है. यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. एनिमल ने 236 करोड़ की कमाई दुनियाभर में कर ली है. वहीं इसके साथ लिखा गया है, सक्सेस की स्क्रिप्ट को दोबारा लिख रहे हैं. इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस कह रहे हैं कि फिल्म 1000 करोड़ की कमाई करेगी. भारत में कमाई की बात करें तो पहले दिन एनिमल ने 63 करोड़ की कमाई भारत में और 116 करोड़ की कमाई दुनियाभर में की थी, जिसके बाद भारत में दूसरे दिन यह कलेक्शन 66 करोड़ पार पहुंचा था, जो कि जवान से ज्यादा था. वहीं दुनियाभर में यह आंकड़ा 236 करोड़ पार हो गया है, जो ब्लॉकबस्टर कमाई की ओर इशारा करती है. गौरतलब है कि एनिमल का बजट 100 करोड़ बताया जा रहा है.