धर्मेंद्र बेटे सनी देओल के साथ कैंपिंग करते आए नजर, वीडियो शेयर कर लिखा- बाप हमेशा तरसता है

धर्मेंद्र (Dharmendra) नियमित तौर पर अपने फैन्स के साथ वीडियो शेयर करते रहते हैं और अपनी जिंदगी के अपडेट्स देते रहते हैं. धर्मेंद्र ने बेटे सनी देओल (Sunny Deol) के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बाप-बेटा कैंपिंग करते नजर आ रहे हैं.

धर्मेंद्र बेटे सनी देओल के साथ कैंपिंग करते आए नजर, वीडियो शेयर कर लिखा- बाप हमेशा तरसता है

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने सनी देओल (Sunny Deol) के साथ शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

धर्मेंद्र अपने दौर के उन सितारों में से हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) चाहे शूटिंग कर रहे हों या फिर अपने फार्म हाउस पर समय गुजार रहे हों. बॉलीवुड के हीमैन अपने फैन्स को कभी नहीं भूलते हैं. धर्मेंद्र नियमित तौर पर अपने फैन्स के साथ वीडियो शेयर करते रहते हैं और अपनी जिंदगी के अपडेट्स देते रहते हैं. धर्मेंद्र ने बेटे सनी देओल (Sunny Deol) के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बाप-बेटा कैंपिंग करते नजर आ रहे हैं. 

ईशा गुप्ता का खुलासा, बोलीं- इस डायरेक्टर ने मुझे सेट पर गाली दी थी, लगभग फिल्म से बाहर हो गई थी

धर्मेंद्र (Dharmendra Video) प्रकृति के खूबसूरत नजारों के बीच बेटे सनी देओल के साथ नजर आ रहे हैं. वह बता रहे हैं कि वह 9990 फीट की ऊंचाई पर हैं. दिलचस्प यह है कि धर्मेंद्र और सनी टेंट में नजर आ रहे हैं. इस तरह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह हसीन नजारों के बीच कैंपिंग कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा है, 'सोहबत को बच्चों की, बाप हमेशा तरसता है, मिल जाएं दोस्तों तो फिर, आलम कुछ ऐसा होता है.' इस तरह इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह सनी देओल के साथ भरपूर इंजॉय कर रहे हैं और इसकी खुशी भी उनके चेहरे पर साफ देखी जा सकती है. 

Bhojpuri Chhath Geet 2021: नीलम गिरी और शिल्पी राज का छठ गीत 'खोली नजरिया' की यूट्यूब पर धूम, देखें वीडियो

वर्कफ्रंट की बात करें तो धर्मेंद्र (Dharmendra Twitter) की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और 'अपने 2' आगामी फिल्में हैं. 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में होंगे जबकि 'अपने 2' में देओल की तीन पीढ़ियां एक साथ नजर आने वाली हैं. कुछ दिन पहले ही धर्मेंद्र ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के सेट से कुछ फोटो भी फैन्स के साथ शेयर की थीं.

Sunny Deol, Karan Deol और Sahher Bambba से NDTV की खास बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com