धनाश्री वर्मा ने लाल चूड़ा पहनकर यूं झूमकर किया डांस, Video ने मचाई धूम

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) अपने डांस के लिए खूब जानी जाती हैं.अब एक बार फिर से उनका डांस वीडियो वायरल हो रहा है.

धनाश्री वर्मा ने लाल चूड़ा पहनकर यूं झूमकर किया डांस, Video ने मचाई धूम

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने लाल चूड़ा पहनकर यूं किया ताबड़तोड़ डांस

खास बातें

  • धनाश्री का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • धनाश्री ने इस इंग्लिश गाने पर किया जबरदस्त डांस
  • धनाश्री का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) अपने डांस के लिए खूब जानी जाती हैं. उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर अकसर धूम मचाते हुए भी दिखाई देते हैं. दरअसल, धनाश्री वर्मा का एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह इंग्लिश गाना Megan Thee Stallion पर जबरदस्त तरीके से डांस कर रही हैं. इस वीडियो को धनाश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 1लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के इस डांस वीडियो में सबसे खास है उनका डांस स्टाइल. आपको बता दें कि इस वीडियो में धनाश्री चूड़ा पहनकर मस्त होकर अपने क्रू के साथ डांस कर रही हैं. धनाश्री वर्मा के वीडियो में उनके डांस स्टेप और अंदाज कमाल के लग रहे हैं. इस वीडियो में धनाश्री का एनर्जी देखने लायक है उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा-  मेरी एनर्जी देखिए. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि इससे पहले भी धनाश्री वर्मा अपने कई डांस वीडियो को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन डांस के जरिए भी उन्होंने अपनी जबरदस्त पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की बीते साल दिसंबर के महीने में ही शादी हुई है. दोनों की शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. इससे पहले धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल की बीते साल अगस्त महीने में सगाई हुई थी. उनकी सगाई की तस्वीरों ने फैंस को हैरान करके रख दिया था. धनाश्री और युजवेंद्र अकसर सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के लिए प्यार जाहिर करते हुए दिखाई देते हैं.