23 बाद अब आएगा धड़कन का सीक्वल, क्या होगी कास्ट कौन होगा डायरेक्टर ? यहां है डिटेल

धड़कन के डायरेक्टर ने फिल्म के सीक्वल को लेकर बात की और बताया कि उन्हें इंस्पिरेशन कहां से मिली.

23 बाद अब आएगा धड़कन का सीक्वल, क्या होगी कास्ट कौन होगा डायरेक्टर ? यहां है डिटेल

जल्द आएगी धड़कन 2

नई दिल्ली:

सनी देओल की गदर 2 की सक्सेस ने फिल्म डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स को अपनी हिट फिल्मों के सीक्वल बनाने के लिए इंस्पायर किया है. डायरेक्टर धर्मेश दर्शन अब अपनी ब्लॉकबस्टर लव ड्रामा धड़कन का सीक्वल बनाने की प्लानिंग कर ली है. ये रोमांटिक ड्रामा फिल्म साल 2000 में रिलीज हुई थी और इसमें अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और शिल्पा शेट्टी लीड रोल में थे. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक धर्मेश ने कन्फर्म किया है कि उन्हें प्रोड्सूयर रतन जैन ने धड़कन 2 के लिए अप्रोच किया.

उन्होंने पोर्टल को बताया कि कई लोगों ने उनसे बार-बार पूछा है कि वह किसी फिल्म के साथ कब वापस आएंगे. डायरेक्टर ने कहा, "लोग उस तरह के काम को याद कर रहे हैं जो मैंने किया था और इससे मुझे खुशी होती है. राजा हिंदुस्तानी (1996) के अलावा लोग मुझसे खासतौर से धड़कन के बारे में पूछते हैं कि क्या मैं इसका सीक्वल बनाऊंगा."

प्रोड्यूसर एक दशक से धर्मेश को सीक्वल ऑफर कर रहे थे लेकिन वह मना कर रहे थे. उन्होंने कहा, "मुझे यकीन नहीं था क्योंकि मुझे पता है कि धड़कन एक क्लासिक है. यह कभी-कभी (1976) का दूसरा पार्ट बनाने जैसा है." धर्मेश ने कबूल किया कि गदर 2 की सक्सेस ने उन्हें धड़कन 2 के बारे में सोचने का भरोसा दिया है. उन्होंने कहा, "धड़कन समय की कसौटी पर खरी उतरी है. मैं इसे भुनाने में यकीन नहीं करता...लेकिन गदर 2 की भारी सफलता को देखकर मुझे भी भरोसा हो रहा है. इसलिए पिछले 10-15 दिनों में मुझे एक बार फिर फिल्म की ऑफर की गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जब पूछा गया कि क्या अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और शिल्पा शेट्टी धड़कन-2 में अपने रोल करेंगे तो धर्मेश दर्शन ने जवाब दिया, "मैंने कास्टिंग के बारे में बिल्कुल नहीं सोचा है." धड़कन के लिए, सुनील शेट्टी को बेस्ट नेगेटिव रोल का फिल्म फेयर अवॉर्ड मिला था.