Dhadak Box Office Collection Day 2: जाह्नवी कपूर ने बढ़ाई ऑडियंस की धड़कनें, जानें डेब्यू फिल्म की अब तक की कमाई...

Dhadak Box Office: जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर स्टारर Dhadak दो दिनों में 19.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है.

Dhadak Box Office Collection Day 2: जाह्नवी कपूर ने बढ़ाई ऑडियंस की धड़कनें, जानें डेब्यू फिल्म की अब तक की कमाई...

बॉक्स ऑफिस पर Dhadak का दबदबा

नई दिल्ली:

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर डेब्यू के साथ ही बॉक्स ऑफिस की क्वीन साबित हो रही हैं. जाह्नवी की पहली फिल्म 'धड़क (Dhadak)' ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया है. फिल्म ने पहले दिन 8.71 करोड़ रुपये की कमाई कर ट्रेड पंडितों को चौंकाया 'धड़क' ने किसी भी न्यूकमर या डेब्यू करने वाले स्टार की फिल्म के फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में पहला स्थान हासिल कर लिया है. पहले दिन शानदार कमाई करने के बाद दूसरे दिन फिल्म के बिजनेस में 26.75% की बढ़त देखने को मिली है.

 'धड़क' से जाह्नवी कपूर की शानदार शुरुआत, कमाई में 'Student Of The Year' को छोड़ा पीछे


ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, शनिवार को 'धड़क' के खाते में 11.04 करोड़ रुपये आए हैं. फिल्म मेट्रो और आंध्र प्रदेश जैसे राज्यों में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. दो दिनों में फिल्म ने 19.75 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है. उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म पहले वीकएंड पर 30 करोड़ रुपये का कारोबार कर डालेगी.

'धड़क' स्क्रीनिंग पर रेखा ने जाह्नवी-ईशान को लगाया गले, कुछ यूं हुए इमोशनल... देखें वीडियो

शशांक खेतान निर्देशित फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो ने मिलकर फिल्म बनाई है. 'धड़क' में जाह्नवी कपूर के काम को लेकर सबकी नजरें टिकी थीं. फिल्म के कलेक्शन से अनुमान लगाया जा सकता है कि दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आई.

एक ही जगह जाने की बार-बार जिद कर रहीं जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर ने किया नजर अंदाज; देखें Video

बता दें, जाह्नवी की यह पहली फिल्म है, जबकि ईशान ने ईरानी फिल्मकार मजीद मजीदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लॉउड्स' से इंडस्ट्री में कदम रखा था, यह 20 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है. नेशनल अवॉर्ड विनर मराठी फिल्म 'सैराट' की ऑफिशियल रीमेक 'धड़क' की कहानी जाति व्यवस्था के बीच पनपती लव-स्टोरी पर आधारित है. ‘सैराट’ का निर्देशन नागराज मंजुले ने किया था. 

VIDEO: फोटोशूट में जाह्नवी और ईशान की केमिस्ट्री...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com