'भूल भुलैया 2' की शानदार ओपनिंग पर कंगना रनौत ने की कार्तिक आर्यन की तारीफ, एक्टर के लिए कही ऐसी बात

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' इस शुक्रवार सिनेमाघर में रिलीज हुई है. उनकी इस की टक्कर अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' से हो रही है. फिल्म को रिलीज हुए 1 दिन हो चुका है.

'भूल भुलैया 2' की शानदार ओपनिंग पर कंगना रनौत ने की कार्तिक आर्यन की तारीफ, एक्टर के लिए कही ऐसी बात

अभिनेता कार्तिक आर्यन, अभिनेत्री कंगना रनौत

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' इस शुक्रवार सिनेमाघर में रिलीज हुई है. उनकी इस की टक्कर अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' से हो रही है. फिल्म को रिलीज हुए 1 दिन हो चुका है. जिससे साफ पता चला है कि बॉक्स ऑफिस पर कंगना रनौत की 'धाकड़' से ज्यादा कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग की है. ऐसे में कार्तिक आर्यन के फैंस और कई फिल्मी सितारे भी उन्हें शानदार कमाई के लिए बधाई दे हैं.

फिल्म 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन के साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी और तब्बू भी मुख्य भूमिका में हैं. इस बीच कंगना रनौत ने 'भूल भुलैया 2' की शानदार ओपनिंग के लिए कार्तिक आर्यन और फिल्म की पूरी टीम को बधाई दी है. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में कंगना रनौत ने 'भूल भुलैया 2' के अभिनेता को टैग किया है.

el2r63po

Kangana Ranaut Post
Photo Credit: instagram

अभिनेत्री ने पोस्ट में लिखा, 'हिंदी बॉक्स ऑफिस पर सूखा खत्म करने के लिए भूल भुलैया 2 को बधाई... फिल्म की पूरी टीम और कार्तिक आर्यन को बधाई.' सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन की फिल्म के लिए कंगना रनौत का यह पोस्ट वायरल हो रहा है. उनके फैंस भी पोस्ट को पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने बॉक्स ऑफिस पर इतनी तगड़ी ओपनिंग की है, जो पिछले 5 महीनों में अब तक किसी हिंदी सितारे की फिल्म नहीं कर पाई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' इस साल हिंदी सितारों में सबसे ज्यादा ओपनिंग लेने वाली फिल्म थी. फिल्म ने पहले दिन 13.25 करोड़ रुपये कमाए थे. कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ने इस रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. पहले दिन की फिल्म की नेट कमाई करीब 14.75 करोड़ रुपये बताई जा रही है. हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' को देशभर में करीब 3200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है.