Devoleena Bhattacharjee पहुंची होम टाउन, साड़ी पहनकर किया बीहू डांस, देखें Video

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसे शेयर करते हुए उन्होंने जानकारी दी है कि इन दिनों वह अपने होम टाउन असाम में है.

Devoleena Bhattacharjee पहुंची होम टाउन, साड़ी पहनकर किया बीहू डांस, देखें Video

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) पहुंची होम टाउन

नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हाल ही में वह एजाज खान की जगह बिग बॉस 14 में नजर आई थीं. हालांकि, एजाज के एलिमिनेट होने के कारण वह अपने घर लौट आई हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसे शेयर करते हुए उन्होंने जानकारी दी है कि इन दिनों वह अपने होम टाउन असाम में है. और वहीं से उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- जब आप होम टाउन में है तो वहां का लोक नृत्य बीहू डांस तो करना ही होगा. इस वीडियो में देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) साड़ी पहनकर मस्त अंदाज में बीहू डांस करती नजर आ रही हैं. 


इस वीडियो को देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee)  ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में उनका क्यूट अंदाज देखने लायक है. खास बात तो यह हैं कि देवोलीना भट्टाचार्जी के इस वीडियो को अभी तक 74 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने स्टार प्लस के सीरियल साथ निभाना साथिया से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इस शो में देवोलीना भट्टाचार्जी 'गोपी' के किरदार में नजर आई थीं. उनकी एक्टिंग और अंदाज भी लोगों ने खूब पसंद किया था. इसके बाद देवोलीना भट्टाचार्जी ने बिग बॉस 13 में कदम रखा, जहां रहते हुए उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. देवोलीना भट्टाचार्जी 'साथ निभाना साथिया' के दूसरे सीजन में भी दिखाई दी थीं. इससे इतर देवोलीना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं.