जूनियर NTR का जलवा, देवरा के हिंदी वर्जन ने रिलीज से पहले ही कमा डाले इतने करोड़

जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा पार्ट वन को लेकर हिंदी दर्शकों में खासा क्रेज है. इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही अच्छा खासा पैसा कमाना शुरू कर दिया है.

जूनियर NTR का जलवा, देवरा के हिंदी वर्जन ने रिलीज से पहले ही कमा डाले इतने करोड़

देवरा पार्ट वन के फैन्स के लिए गुड न्यूज

नई दिल्ली:

जूनियर एनटीआर का नाम तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े नामों में से एक है. खासतौर से RRR के बाद से तो इस नाम का कद और बढ़ा है. इस फिल्म की रिलीज के बाद जूनियर एनटीआर की फैन फॉलोइंग में गजब का इजाफा हुआ है और अब इन फैन्स की नजरें एनटीआर की आने वाली फिल्म देवरा पर टिकी हैं. ये फिल्म दो पार्ट में आने वाली है. इसमें साउथ के इस स्टार के साथ जाह्नवी कपूर लीड रोल में हैं. इनके अलावा सैफ अली खान का नाम भी इस प्रोजेक्ट से जुड़ा है. इस फिल्म को लेकर पैन इंडिया बहुत क्रेज है. इसका अंदाजा लगाया जा सकता है फिल्म की हिंदी थियेट्रिकल डील से. इससे साबित हो रहा है कि डिस्ट्रीब्यूटर्स को भरोसा है कि फिल्म कुछ कमाल करने वाली है. इस डील ने फिल्म मेकर्स को पहले ही फायदा करवाना शुरू कर दिया है.

कितने करोड़ में हुई डील ?

देवरा पार्ट वन के हिंदी थियेट्रिकल राइट्स A A Films को बेचे जा चुके हैं और इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन पेश करने वाला है. इस फिल्म के राइट्स की डील 45 करोड़ रुपये में हुई है. इसका मतलब है कि इस फिल्म को हिंदी में करीब 100 करोड़ की कमाई करनी होगी तभी जाकर इसकी कीमत वसूल हो पाएगी. खैर इसमें भी कोई दो राय नहीं कि फिल्म  100 करोड़ तो आसानी से कमा लेगी. ऐसा इसलिए क्योंकि जूनियर एनटीआर ने अपने काम से हिंदी ऑडियंस के बीच खास जगह बनाई है. फैन्स उनकी फिल्में और उनका रॉ अंदाज पसंद करते हैं.

देवरा पार्ट वन की ये डील बता रही है कि मार्केट में उनकी गुडविल कितनी बढ़ गई है. बता दें कि देवरा हिंदी में जूनियर एनटीआर की पहली सोलो रिलीज है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com