देव नेगी और देव शर्मा का नया गाना 'मेन्टल' हुआ रिलीज, वीडियो हुआ वायरल - देखें Video

सिंगर देव नेगी एक नया एल्बम सॉन्ग 'मेन्टल'रिलीज हुआ है. इस गाने में अभिनेता देव शर्मा और प्रीति गोस्वामी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. 

देव नेगी और देव शर्मा का नया गाना 'मेन्टल' हुआ रिलीज, वीडियो हुआ वायरल - देखें Video

देव नेगी का नया एल्बम सॉन्ग 'मेन्टल' रिलीज

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर देव नेगी (Dev Negi) ने कई सुपरहिट गाने दिए हैं. हालही में उनका एक नया एल्बम सॉन्ग 'मेन्टल' रिलीज हुआ है. इस गाने का निर्देशन मूवी डायरेक्टर राजीव एस रूइआ ने किया है. इस गाने को मशहूर सिंगर देव नेगी (Dev Negi) ने अपनी आवाज दी है. वही अभिनेता देव शर्मा और अभिनेत्री प्रीति गोस्वामी गाने में मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है. इस गाने को सनशाइन म्यूजिक ने प्रेजेंट किया है साथ ही गीतकार कुमार ने इसके बोल लिखे है और संगीतकार विवेक कर ने म्यूजिक कंपोज किया है.

गाने में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले देव शर्मा ने फिल्म 'यारियां' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसके बाद उन्होंने फिल्म 'हीरोपंती', जैसे कई बेहतरीन प्रोजेक्ट में अपने एक्टिंग से सभी का दिल जीता है. देव शर्मा के साथ इस गाने में प्रीति गोस्वामी भी है. इस गाने को गोवा के समुन्दर किनारे शूट किया गया है. राजीव रूइआ ने इस गाने को डायरेक्ट किया है और उनका कहना है कि, 'मैंने 80 से ज्यादा म्यूजिक एल्बम डायरेक्ट किए है, लेकिन जब म्यूजिक एल्बम का दौर खत्म हो रहा था तब मैं फिल्मे डायरेक्ट करने लगा लेकिन अब जब एक बार फिर से लोग म्यूजिक एल्बम को पसंद करने लगे है तो फिर से मैंने एलबम्स डायरेक्ट करना शुरू कर दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राजीव रूइआ ने आगे कहा कि, म्यूजिक एल्बम बनाना आसान नहीं है 5 मिनट के अंदर आपको पूरी कहानी बतानी होती है, जबकि मूवी में आपको समय मिल जाता है. म्यूजिक एल्बम में हमेशा लोग कुछ नया देखना चाहते है, जिसके लिए काफी रिसर्च होती है और इंट्रेस्टिंग और जुबान पर बैठने वाले बोल ढूंढ़ने पड़ते है.  हमारे लिरिक्स राइटर कुमार पाजी और म्यूजिक कंपोजर विवेक कर ने इस गाने के लिए खूब मेहनत की है.