दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण कोरोना संक्रमित, बेंगलुरु में भर्ती

प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) पत्नी और बेटी अनीशा की तबियत ठीक ना होने की वजह से उन्हें कोरोना के लक्ष्णों का एहसास हुआ जिसके बाद उन्होंने कोविड-19 (Covid-19) की जांच करवाई और रिजल्ट पॉजीटिव आया.

दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण कोरोना संक्रमित, बेंगलुरु में भर्ती

दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण कोरोना संक्रमित

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के पिता और पूर्व बैडमिंटन चैम्पियन प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) कोरोना संक्रमित हो गए हैं. उन्हें हाल ही में अस्पताल में भर्ती किया गया है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस की मां उज्जवला पादुकोण और बहन अनीशा पादुकोण भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं. वहीं खबरों की माने तो दीपिका के पिता अगले हफ्ते तक डिस्चार्ज हो सकते हैं.


प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) पत्नी और बेटी अनीशा की तबियत ठीक ना होने की वजह से उन्हें कोरोना के लक्षणों का एहसास हुआ जिसके बाद उन्होंने कोविड-19 (Covid-19) की जांच करवाई और रिजल्ट पॉजीटिव आया. तीनों ने खुद को आइसोलेट कर लिया था, लेकिन प्रकाश पादुकोण का बुखार नहीं उतरा जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा. फिलहाल तो उनकी तबियत पहले से बेहतर है. माना जा रहा है कि वे जल्द ही अस्पताल से डिस्चार्ज होंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


65 वर्षीय प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) ने 1980 में विश्व की पहली रैंकिंग हासिल की थी. दीपिका के पिता बैडमिंटन चैम्पियन रहे हैं. उन्हें 1972 में अर्जुन अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है. बता दें कि फिल्म जगत के कई कलाकार कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर, कार्तिक आर्यन, गोविंदा, तारा सुतारिया कटरीना कैफ, विक्की कौशल समेत कई सेलब्स इसकी चपेट में आ चुके हैं.