यूं ही नहीं सोशल मीडिया पर पोस्ट करते ये फिल्मी सितारे, लेते हैं मोटी तगड़ी फीस, सबसे ज्यादा महंगी हैं नंबर 2 वाली एक्ट्रेस 

सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए इन सितारों को भारी भरकम पैसे दिए जाते हैं. शाहरुख से लेकर दीपिका तक को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए पैसे मिलते हैं.

यूं ही नहीं सोशल मीडिया पर पोस्ट करते ये फिल्मी सितारे, लेते हैं मोटी तगड़ी फीस, सबसे ज्यादा महंगी हैं नंबर 2 वाली एक्ट्रेस 

एक पोस्ट के करोड़ों लेते हैं ये सितारे

नई दिल्ली :

बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से जुड़े रहते हैं. अलग-अलग प्लेटफार्म के जरिए ये सितारे अपने पल-पल की जानकारी फैन्स तक पहुंचाते हैं. हालांकि आपको बता दें, सोशल मीडिया का इस्तेमाल ये सितारे केवल फैन्स से जुड़े रहने के लिए नहीं करते. आपको जानकर हैरानी होगी कि इससे उनकी मोटी कमाई भी होती है. जी हां, सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए इन सितारों को भारी भरकम पैसे दिए जाते हैं. शाहरुख से लेकर दीपिका तक को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए पैसे मिलते हैं. आज हम आपको इन्हीं सितारों की फीस बताने जा रहे हैं. 

आलिया भट्ट 

3d6fsoi

हाल ही में 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आईं आलिया भट्ट भी सोशल मीडिया से खूब कमाई करती हैं. आलिया किसी भी ब्रांड को अपने सोशल मीडिया पर एंडोर्स करने के लिए 1 से 3 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं. 

दीपिका पादुकोण

gvm0nj58
'पठान' फिल्म के गाने 'बेशर्म रंग' के लिए विवादों में घिरीं दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर बहुत पॉपुलर हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका सोशल मीडिया पर विज्ञापन करने के लिए 7 से 10 करोड़ की फीस लेती हैं. 

प्रियंका चोपड़ा

9fl1e9io

प्रियंका चोपड़ा की फैन फॉलोइंग बॉलीवुड सेलेब्स में सबसे ज्यादा है. हिंदी फिल्मों से दूर चल रहीं प्रियंका सोशल मीडिया पर एक विज्ञापन के जरिए 2 से 4 करोड़ रुपए कमा लेती हैं. 

शाहरुख खान

1mcnnroo

शाहरुख खान भी सोशल मीडिया से मोटी कमाई करने के मामले में पीछे नहीं हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अगर शाहरुख कोई ब्रांड एंडोर्स करते हैं तो वे इसके लिए 5 से 6 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं.

रणवीर सिंह 

77u2qh58

अब आखिरी में नंबर आता है रणवीर सिंह का. रणवीर जल्द ही कॉमेडी फिल्म 'सर्कस' में दिखाई देंगे. रणवीर भी एक सोशल मीडिया पोस्ट के लिए तगड़ा अमाउंट लेते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर को 1 पोस्ट के लिए 3 से 5 करोड़ रुपए का भुगतान किया जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com