दीपिका  पादुकोण ने 'Gehraiyan' को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- मैं सहमत नहीं थी... 

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म गहराइयां को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. इस फिल्म के जितने प्रशंसक हैं उतने ही लोग शकुन बत्रा की इस फिल्म में अलीशा के करेक्टर की आलोचना भी कर रहे हैं.

दीपिका  पादुकोण ने 'Gehraiyan' को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- मैं सहमत नहीं थी... 

दीपिका पादुकोण ने Gehraiyan को लेकर किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म गहराइयां को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. इस फिल्म के जितने प्रशंसक हैं उतने ही लोग शकुन बत्रा की इस फिल्म में अलीशा के करेक्टर की आलोचना भी कर रहे हैं. फिलहाल तो फिल्म गहराइयां का रिव्यू काफी पॉजिटिव आया है. ये फिल्म 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी. जिसके बाद अलीशा हर एक की जुबान पर हैं. फिलहाल तो NDTV के एक इंटरव्यू में दीपिका ने ऐसे कई बड़े खुलासे किए हैं. जो अलीशा के करेक्टर को समझने के लिए जरूरी है. 

दीपिका पादुकोण NDTV के साथ हुए इंटरव्यू में कहती हैं कि फिल्म में अलीशा को अपनी कजिन के मंगेतर के साथ दिखाया जाता है. फिल्म में वे अलीशा के कई विचारों से सहमत नहीं थीं, लेकिन वे इस किरदार को बखूबी करना चाहती थीं. वे अपने करेक्टर के साथ कोई अन्याय नहीं करना चाहती थीं. कई लोग अलीशा के किरदार से सहमत होंगे तो कई लोगों ने कमियां निकाली होंगी, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि ऐसे करेक्टर होते ही नहीं हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अलीशा यानी की दीपिका इस फिल्म में टिया (अनन्या पांडे) की कजिन थी. जो बाद में टिया के ही मंगेतर को पसंद करने लगती थीं. वहीं धीरे-धीरे फिल्म के अन्त तक कई खुलासे होंते हैं. दीपिका ने कुछ समय पहले गहराइयां की कुछ तस्वीरें शेयर कर लोगों को धन्यवाद भी दिया था.