दीपिका पादुकोण ने की रिक्वेस्ट, तो एयरपोर्ट पर ही डांस सिखाने लगे कार्तिक आर्यन, देखें Video

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को एयरपोर्ट पर ही सिखा दिया 'धीमे-धीमे (Dheeme Dheeme)' सॉन्ग का हूक स्टेप, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वीडियो.

दीपिका पादुकोण ने की रिक्वेस्ट, तो एयरपोर्ट पर ही डांस सिखाने लगे कार्तिक आर्यन, देखें Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को कार्तिक आर्यन ने एयरपोर्ट पर सिखाया डांस

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण का वीडियो हुआ वायरल
  • कार्तिक आर्यन ने एयरपोर्ट पर सिखाया डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की अपकमिंग फिल्म 'पति, पत्नी और वो' का सॉन्ग 'धीरे-धीरे' इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस गाने का क्रेज फैन्स के साथ-साथ सेलेब्रिटीज में भी देखने को मिल रहा है. हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कार्तिक आर्यन से इस गाने के हूक स्टेप को सिखाने का अनुरोध किया था. शुक्रवार को दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इस चैलेंज का हिस्सा बनने को लेकर अपनी इच्छा जाहिर की और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) से गाना 'धीमे-धीमे' (Dheeme Dheeme Chaleenge) के सिग्नेचर स्टेप सिखाने का अनुरोध किया.

बिजनेसमैन राहुल बजाज ने अमित शाह से पूछा यह सवाल, तो बॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर बोले- 'कोई तो है...'


अब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कार्तिक, दीपिका की इच्छा को एयरपोर्ट पर ही पूरा करते नजर आ रहे हैं और एक्ट्रेस को 'धीमे-धीमे (Dheeme Dheeme)' सॉन्ग का हूक स्टेप सिखाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि गाड़ी से निकलते ही एयरपोर्ट पर मिले कार्तिक आर्यन, दीपिका को सॉन्ग का हूक स्टेप सिखाना शुरू कर देते हैं. यह देख वहां मौजूद हर कोई इस पल को अपने कैमरे में कैद करने लगता है.

सलमान खान बोले 'मुन्ना बदनाम हुआ' सॉन्ग खराब करने की पूरी कोशिश की थी लेकिन...


दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इन दोनों के वीडियो फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें, भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन की फिल्म 'पति, पत्नी और वो' 6 दिसंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म का फैन्स को काफी बेसब्री से इंतजार है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com