'पठान' में दीपिका पादुकोण की एक्टिंग और एक्शन देख हैरान रह गए फैंस, ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा #RaniSaOfBollywood

फिल्म में दीपिका पादुकोण का रोल और एक्टिंग काफी अलग है. उन्होंने फिल्म में शाहरुख खान के साथ हैरान कर देने वाले कई एक्शन सीन भी किए हैं. जिसकी हर कोई तारीफ कर रहे है.

'पठान' में दीपिका पादुकोण की एक्टिंग और एक्शन देख हैरान रह गए फैंस, ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा #RaniSaOfBollywood

'पठान' में दीपिका पादुकोण की एक्टिंग और एक्शन देख हैरान रह गए फैंस

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म पठान सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान, खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण और हैंडसम हंक जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म पठान में इन तीनों स्टार की एक्टिंग और एक्शन की हर कोई तारीफ कर रहा है. फिल्म में दीपिका पादुकोण का रोल और एक्टिंग काफी अलग है. उन्होंने फिल्म में शाहरुख खान के साथ हैरान कर देने वाले कई एक्शन सीन भी किए हैं. जिसकी हर कोई तारीफ कर रहे है.

फिल्म पठान में दीपिका पादुकोण की एक्टिंग और एक्शन सीन को देख सोशल मीडिया पर फैंस जमकर तारीफ कर रहे और उन्हें बॉलीवुड की रानी बता रहे हैं. अभिनेत्री के फैंस ने फिल्म पठान देखने के बाद उन्हें #RaniSaOfBollywood बताया है. एक फैन ने अपने ट्वीट में लिखा, 'दीपिका पादुकोण ने अपनी एक्टिंग से सभी को आकर्षित किया है और वह आज भी आकर्षण का केंद्र बनी हुई हैं.' दूसरे फैन ने लिखा, 'उनके अभिनय कौशल को कोई नहीं हरा सकता है और वह आग है और उन्हें कोई नहीं हरा सकता है.' अन्य ने लिखा, 'उनके डायलॉग और सब कुछ परफेक्ट है और वह बॉलीवुड की असली क्वीन हैं'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि फिल्म पठान के फर्स्ट डे फर्स्ट शो को देखते हुए सिनेमाघरों में शोज की संख्या को बढ़ा दिया है. यह फैसला दर्शकों के बीच फिल्म के प्रति बढ़ते क्रेज को देखते हुए लिया गया है. सिनेमाघरों में शोज की संख्या बढ़ाने की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी है. साथ  ही उन्होंने यह भी बताया है कि अब कुल पठान के कितने शोज सिनेमाघरों में चलेंगे. तरण आदर्श ने बताया है कि पठान के फर्स्ट डे फर्स्ट शो को देखते हुए 300 शो और बढ़ा दिए गए हैं. इसके साथ ही शाहरुख खान की यह फिल्म स्क्रीन काउंट के मामले में बॉलीवुड की सबसे बड़ी हिंदी फिल्म बन गई है. 300 शोज बढ़ाने के बाद अब पठान की कुल स्क्रीन की संख्या 8 हजार हो गई है, जिसमें से 5,500 स्क्रीन भारत में और 2,500 स्क्रीन विदेश में रिलीज की गई है.