दीपिका पादुकोण ने इस खेल में लड़की को किए चारों खाने चित, खूब वायरल हो रहा Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

दीपिका पादुकोण ने इस खेल में लड़की को किए चारों खाने चित, खूब वायरल हो रहा Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के वीडियो कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. उनका फिर से एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पादुकोण (Deepika Padukone) एक लड़की के साथ गेम खेल रही हैं. देखते ही देखते ही उन्होंने इसे मात दे दी. दीपिका पादुकोण गेम जीतने के बाद खुशी से उछल पड़ीं. सोशल मीडिया पर दीपिका यह अंदाज फैन्स को खूब भा रहा है. इस वीडियो को फिल्मी ज्ञान ने इस्टाग्राम पर शेयर किया है.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के इस वीडियो पर फैन्स कमेंट के जरिए खूब रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो को 3 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. दीपिका पादुकोण ने शनिवार को ही इरफान खान को याद करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था. वीडियो में दोनों टेनिस खेलते नजर आए थे. दीपिका पादुकोण उन एक्ट्रेस में से हैं जो फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहने के लिए जानी जाती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म 'छपाक' में नजर आई थीं, हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. लेकिन अब जल्द ही दीपिका रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में नजर आएंगी. 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में मिली भारत की जीत की यह कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करती दिखेगी. दीपिका शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. साथ ही, अभिनेत्री "द इंटर्न" के आधिकारिक रीमेक में भी नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग अगले साल से शुरू की जाएगी.