दीपिका पादुकोण और बाहुबली स्टार प्रभास की फिल्म Project K इस दिन होगी रिलीज, महाशिवरात्रि पर शेयर किया पोस्टर

महाशिवरात्री के मौके पर दीपिका पादुकोण ने फैंस को तोहफा दिया है. दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है, जिसमें तीन लोग गन पकड़े हुए नजर आ रहे हैं.

दीपिका पादुकोण और बाहुबली स्टार प्रभास की फिल्म Project K इस दिन होगी रिलीज, महाशिवरात्रि पर शेयर किया पोस्टर

दीपिका और प्रभास की जोड़ी दिखेगी पहली बार

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं. जहां हाल ही में एक्ट्रेस की वीडियो और तस्वीरों से सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं. तो वहीं उनकी फिल्म पठान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की चर्चा हर तरफ हो रही है. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म की रिलीज डेट का पोस्टर फैंस के साथ शेयर कर दिया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं फैंस बेसब्री से प्रभास और दीपिका की जोड़ी देखने के लिए सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं.  

महाशिवरात्री के मौके पर दीपिका पादुकोण ने फैंस को तोहफा दिया है. दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है, जिसमें तीन लोग गन पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. वहीं इस फिल्म के साथ 12.01.24 लिखा हुआ है, जो कि प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म प्रॉजेक्ट के है. इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आते ही फैंस ने भी अपना रिएक्शन देना शुरु कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, दीपिका पादुकोण की दो फिल्में जनवरी 2024 में. हम जीत गए हैं. वहीं एक्ट्रेस का फैंस ने टॉलीवुड में आने पर वेलकम किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें , दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन दूसरी बार एक साथ काम करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसकी शूटिंग हाल ही में एक्टर ने पूरी की है. फिल्म की बात करें तो 'प्रोजेक्ट के' को नाग अश्विन द्वारा निर्देशित किया जा रहा है, जो 2018 के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता जीवनी नाटक 'महानती' को निर्देशित करने के लिए सबसे प्रसिद्ध हैं. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और प्रभास की जोड़ी पहली बार फैंस को सिल्वर स्क्रीन पर दिखने वाली है, जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.