डीडीएलजे की 'प्रीति' की एक्टिंग ही नहीं हैंड राइटिंग भी है बेहद खूबसूरत, फैन्स बोले- आपकी लिखाई पर फिदा हैं

DDLJ Preeti Mandira Bedi: दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे की प्यारी सी प्रीति तो आपको याद ही होगी. वही प्रीति सिर्फ एक्टिंग और फिटनेस के लिए ही खास पहचान नहीं रखती हैं बल्कि उनकी हैंड राइटिंग देखकर भी आपको रश्क होगा.

डीडीएलजे की 'प्रीति' की एक्टिंग ही नहीं हैंड राइटिंग भी है बेहद खूबसूरत, फैन्स बोले- आपकी लिखाई पर फिदा हैं

DDLJ Preeti Mandira Bedi: डीडीएलजे की प्रीति की शानदार हैंड राइटिंग

नई दिल्ली:

DDLJ Preeti Mandira Bedi: दिलवाले दुलहनिया फिल्म तो आपको याद ही होगी. डीडीएलजे की प्रीति सिंह भी याद होगी. वही प्रीति जो राज की दीवानी थी, लेकिन राज तो सिमरन को चाहता था. वही प्यारी सी प्रीति सिर्फ अपनी फिटनेस और स्टाइलिश लुक्स के लिए ही फेमस नहीं हैं. बल्कि उनमें एक और ऐसा हुनर है जो उन्हें खास बनाता है. प्रीति यानी मंदिरा बेदी के फैन्स उनकी नई पिक्स और नए नए वीडियो, रील का भी इंतजार करते हैं. मंदिरा बेदी ने नई पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में न उनकी कोई स्टाइलिश पिक्चर है न कई दिलचस्प रील है. इसके बावजूद फैन्स मंदिरा बेदी की तारीफ करते नहीं थक रहे. चलिए आपको बताते हैं क्या है मंदिरा बेदी की वो खास पोस्ट जिसके दीवाने हो रहे हैं फैंस

इस पोस्ट में डीडीएलजे की प्रीति यानी मंदिरा बेदी ने कोई ग्लैमरस इमेज पोस्ट नहीं की है. बल्कि वो कागज के एक टुकड़े पर कुछ लिखती हुई नजर आ रही हैं. मंदिरा बेदी के हाथ में पेंसिल है. जिससे वो एक के नीचे एक लिख रही हैं वैल्यू व्हॉट यू हैव. मतलब आपके पास जो है उसकी कद्र कीजिए. इस लिखाई के दौरान उनका डॉग भी बीच में नजर आता है. मंदिरा बेदी ने अपनी इस पोस्ट को कैप्शन दिया है कि वो हमेशा यही करती हैं. साथ ही उन्होंने ये भी लिखा कि उनका डॉग भी हमेशा यही करता है जब भी वो लिखना शुरू करती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फैन्स वैसे तो हमेशा मंदिरा बेदी के लुक्स पर फिदा रहते हैं. लेकिन इस बार वो उनकी राइटिंग के भी फैन हो गए. मंदिरा बेदी ने इतनी खूबसूरती से चार शब्दों को आकार दिया है कि फैन्स तारीफ करते नहीं थक रहे. एक फैन ने लिखा कि आपकी राइटिंग भी आपके जितनी ही खूबसूरत है. एक फैन ने लिखा कि मैं आपकी स्ट्रेंथ और जज्बे की तारीफ करता हूं. कुछ फैन्स ने उनके इंस्पिरेशनल कोट भी तारीफ की है और लिखा है कि वो उनकी बात को फॉलो करेंगे.