पठान के बाद दसरा ने बॉक्स ऑफिस पर बनाया यह रिकॉर्ड तो निर्माताओं ने घटा दिए टिकट के दाम

पठान की राह पर चल निकली है नानी की दसरा. पहले कमाई के मामले में बनाया इस साल का यह रिकॉर्ड और अब घटा दिए टिकटों के भी दाम.

पठान के बाद दसरा ने बॉक्स ऑफिस पर बनाया यह रिकॉर्ड तो निर्माताओं ने घटा दिए टिकट के दाम

पठान के बाद दसरा का भी रहा यह जलवा

नई दिल्ली:

पठान जब बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी तो इसने जमकर धूम मचाई थी. लेकिन उसके बाद कोई हिंदी फिल्म उस तरह की कामयाबी की कहानी लिख नहीं पाई है. लेकिन साउथ एक्टर नानी की फिल्म जरूर बॉक्स ऑफिस पर पठान के नक्शेकदम पर चलती हुई नजर आ रही है. नानी की दसरा ने बॉक्स ऑफिस पर 87 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन किया है. दर्शकों की तरफ से मिल रहे प्यार की वजह से फिल्म के निर्माताओं ने अब दर्शकों को दिलचस्प गिफ्ट दिया है. दसरा की टिकट के दाम सोमवार और मंगलवार को 112 रुपये कर दिए हैं.

वैसे भी दसरा पठान के बाद इस साल की दूसरी ऐसी फिल्म बन गई है जिसने वीकेंड पर ताबड़तोड़ कमा की है. इस तरह फिल्म के शौकीनों के लिए कीमत घटाकर उन्हें गिफ्ट दिया गया है. इसी तरह पठान का कीमत को भी कई मौकों पर घटाया गया था. नानी की दसरा की टिकटों के दाम सिर्फ हिंदी वर्जन के लिए घटाए गए हैं. इस तरह नानी के फैन्स फिल्म का लुत्फ भी ले सकेंगे और महंगाई के इस दौर में जेब पर बोझ भी नहीं पड़ेगा.

नानी की दसरा को तेलुगू, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ समेत पांच भाषाओं में रिलीज किया गया है. सुधाकर चेरुकुरी और श्रीकांत चुंडी द्वारा निर्मित 'दसरा' में नानी, कीर्ति सुरेश, दीक्षित शेट्टी, शाइन टॉम चाको, समुथिरकानी और साई कुमार लीड रोल में हैं. फिल्म का डायरेक्शन श्रीकांत ओडेला ने किया है और फिल्म की कहानी भी उनकी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अंबानी कल्चरल सेंटर इवेंट के दूसरे दिन प्रियंका-निक, गौरी-सुहाना-आर्यन ने जलवा बिखेरा