जैकलीन फर्नांडिस और अवनीत कौर के डांस मूव्स को देखकर फैंस के उड़े होश, बोले - एक फ्रेम में दो हसीनाएं

'मुड़ मुड़ के ' गाने को नेहा कक्कड़ और टोनी कक्क्ड़ ने अपनी आवाज दी है. इन दिनों ये  गाना तेजी से ट्रेंड कर रहा है और लोगों को झूमने पर मजबूर कर रहा है.

जैकलीन फर्नांडिस और अवनीत कौर के डांस मूव्स को देखकर फैंस के उड़े होश, बोले - एक फ्रेम में दो हसीनाएं

नई दिल्ली :

जैकलीन फर्नांडिस के म्यूजिक एल्बम 'मुड़ मुड़ के' हाल ही में रिलीज हुआ है जिसके बाद से ये गाना काफी ट्रेंड कर रहा है. अब गाने की रिलीज के बाद जैकलिन फर्नांडिस इस गाने के प्रमोशन में जुट गई हैं. अलग अलग तरीके से जैकलीन सोशल मीडिया के जरिए गाने का प्रमोशन कर रही है. इस बीच जैकलीन फर्नांडिस और अवनीत कौर का एक धमाकेदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों ही खूबसूरत एक्ट्रेसेस 'मुड़ मुड़ के' गाने पर थिरकती हुए दिखाई दे रही हैं. 

अवनीत कौर ने जैकलीन के साथ मटकाई कमर 

अवनीत कौर ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपना लेटेस्ट डांस वीडियो शेयर किया है.  इस वीडियो में अवनीत कौर जैकलिन फर्नांडिस के साथ 'मुड़-मुड़' गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई देखी जा सकती हैं.  वीडियो में दोनों के बेहतरीन और किलिंग एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं. वीडियो में जहां जैकलीन ने व्हाइट क्रॉप टॉप और पिंक कलर का पेंट पहन रखा है वहीं अवनीत कौर व्हाइट क्रॉप टॉप और डेनिम जींस में नजर आ रही हैं. दोनों की गजब की खूबसूरती और खुली हुई ज़ुल्फ़ें फैंस के होश उड़ा रही हैं. इसके अलावा जैकलीन और अवनी का डांस फैंस को दीवाना भी बना रहा है.

फैंस बोले - टू गॉर्जियस इन वन फ्रेम 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 आपको बता दें कि 'मुड़ मुड़ के ' गाने को नेहा कक्कड़ और टोनी कक्क्ड़ ने अपनी आवाज दी है. इन दिनों ये  गाना तेजी से ट्रेंड कर रहा है और लोगों को झूमने पर मजबूर कर रहा है. खास बात ये है कि मुड़ मुड़ के गाने के जरिए इटालियन एक्टर मिकेले ने इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखा है.  जैकलीन और अवनीत के इस वीडियो पर फैंस के जबरदस्त रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'टू गॉर्जियस लेडी इन वन फ्रेम' तो दूसरे ने लिखा, 'ऑन फायर'.