Pawri गर्ल दनानीर मुबीन मॉडलिंग नहीं बल्कि 'पाकिस्तानी फॉरेन सर्विस' करना चाहती हैं ज्वाइन

'पावरी हो रही है' (Pawri Ho Rahi Hai) 5 सेकेंड के इस वीडियो से मशहूर हुई पाकिस्तानी लड़की दनानीर मुबीन (Dananeer Mobeen) को आज किसी खास पहचान की जरुरत नहीं है. सोशल मीडिया पर हर कोई उन्हें 'पावरी गर्ल' के नाम से जानता है.

Pawri गर्ल दनानीर मुबीन मॉडलिंग नहीं बल्कि 'पाकिस्तानी फॉरेन सर्विस' करना चाहती हैं ज्वाइन

Pawri गर्ल दनानीर मुबीन मॉडलिंग नहीं बल्कि पाकिस्तान

नई दिल्ली:

'पावरी हो रही है' (Pawri Ho Rahi Hai) 5 सेकेंड के इस वीडियो से मशहूर हुई पाकिस्तानी लड़की दनानीर मुबीन (Dananeer Mobeen) को आज किसी खास पहचान की जरुरत नहीं है. सोशल मीडिया पर हर कोई उन्हें 'पावरी गर्ल' के नाम से जानता है. इस वीडियो की वजह से पाकिस्तान और भारत के बीत एक चीज तो अच्छी हुई है कि कि हर कोई के जुबान पर बस एक ही शब्द है 'पावरी हो रही है' (Pawri Ho Rahi Hai). इस वीडियो के वायरल होने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि भारत- पाकिस्तान के बीच रिश्ते पहले से बेहतर होंगे.

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसमें पावरी गर्ल दनानीर मुबीन (Dananeer Mobeen) नॉर्थ पाकिस्तान के नाथिगाली पहाड़ों के बीच अपने दोस्तों के साथ सड़क के किनारे खड़ी हैं. और कहती हैं 'यह हम है यह हमारी कार है, यहां हमारी पावरी हो रही है'. दनानीर मुबीन ने इस वीडियो में पार्टी को पावरी बोल दिया जिसके बाद हर तरफ यह वीडियो पावरी हो रही है के नाम से ही वायरल होने लगा.

इस वीडियो में दनानीर मुबीन (Dananeer Mobeen) पार्टी शब्द को अमेरिकन इंग्लिश की कॉपी करते हुए पार्टी को पावरी कहती नजर आ रही हैं. साउथ एशियन के लोग जो अमेरिकन इंग्लिश को कॉपी करते हुए उनकी तरह बोलने की कोशिश करते हैं यह वीडियो उन लोगों पर सटीक बैठती है लेकिन दनानीर मुबीन के इस वीडियो को पाकिस्तान और भारत में काफी पसंद किया गया. सिर्फ इतना ही नहीं आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक दनानीर मुबीन की पावरी स्टाइल को कॉपी करते हुए कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किये और आज के समय में पावरी हो रही है पर हजारों वीडियो आपको देखने को मिल जाएंगे.  

भारत में दिल्ली पुलिस और महिला आयोग ने भी अपने सोशल मीडिया पर पावरी स्टाइल में कई वीडियो शेयर किये.  वहीं पावरी पर भारतीय सैनिक ने भी एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह बर्फीले पहाड़ों के बीच तैनात है और कहते है ''यह हम हैं, यह हमारी बंदूक है, और हम यहां गश्त लगा  रहे हैं"

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने भी पावरी स्टाइल को कॉपी करते हुए अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट शेयर किया है. सिर्फ इतना ही नहीं अमूल कंपनी ने भी पावरी अंदाज में एक पोस्ट शेयर किया. हाल ही में दनानीर मुबीन (Dananeer Mobeen) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि मैं बहुत खुश हूं कि इस वीडियो को सीमा पार से काफी प्यार मिला है सिर्फ इतना ही नहीं फिर से दोनों देशों (India or Pakistan) के बीच दोस्ती और बातचीत को बढ़ावा मिलेगा. 
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दनानीर मुबीन (Dananeer Mobeen) आगे कहते हैं कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद मुझे मॉडलिंग, एक्टिंग और एड के कई ऑफर आ रहे हैं लेकिन इन सब के बजाय मैं पाकिस्तान फॉरन सर्विस ज्वाइन करना चाहती हूं.