अब ऐसी दिखती हैं बॉलीवुड की 'दामिनी', 21 साल पहले रिलीज हुई थी आखिरी फिल्म

हाल ही में 53 वर्षीय एक्ट्रेस मीनाक्षी ने ट्विटर पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर फैन्स के साथ साझा की है, इसमें वह डेनिम जैकेट और ब्लैक टी-शर्ट पहने किसी गार्डन में बैठी दिख रही हैं. 

अब ऐसी दिखती हैं बॉलीवुड की 'दामिनी', 21 साल पहले रिलीज हुई थी आखिरी फिल्म

मीनाक्षी शेषाद्रि.

खास बातें

  • फिल्मों से गायब लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं मीनाक्षी
  • आखिरी बार फिल्म घातक (1996) में आई थीं नजर
  • ग्लैमर की दुनिया से दूर अब डांस क्लास चलाती हैं मीनाक्षी
नई दिल्ली:

'दामिनी', 'हीरो', 'घातक', 'घायल' जैसी फिल्मों में अहम भूमिका निभाने वाली मीनाक्षी शेषाद्रि की गिनती उन एक्ट्रेस में होती हैं जो बड़े पर्दे से पूरी तरह से गायब हो चुकी हैं. गुजरे जमाने की यह एक्ट्रेस आखिरी बार सनी देओल के साथ फिल्म घातक (1996) में दिखी थीं. पिछले 21 सालों में मीनाक्षी न तो किसी फिल्म, टीवी शो और न ही किसी बॉलीवुड पार्टी में नजर आईं. हालांकि, पिछले दो सालों से वे ट्विटर के जरिए अपने फैन्स से जुड़ी हुई हैं.

पढ़ें: पति अक्षय कुमार के बचाव में उतरीं ट्विंकल खन्ना, मल्लिका दुआ पर हुए कमेंट पर कहा ये...​
 

 

A post shared by muvyz.com (@muvyz) on


हाल ही में 53 वर्षीय एक्ट्रेस मीनाक्षी ने ट्विटर पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर फैन्स के साथ साझा की है, इसमें वह डेनिम जैकेट और ब्लैक टी-शर्ट पहने किसी गार्डन में बैठी दिख रही हैं.  'घातक' के बाद मीनाक्षी अचानक फिल्मी पर्दे से गायब हो गई थीं. साल 1995 में इन्वेस्टमेंट बैंकर हरीश मैसूर से शादी कर मीनाक्षी अमेरिका के प्लानो (टेक्सास) में जाकर बस गई थीं. दोनों ने न्यूयॉर्क में रजिस्टर्ड मैरिज की. इनके दो बच्चे, बेटी केंद्रा और बेटा जोश हैं. शादी के बाद मीनाक्षी ने फिल्मों को अलविदा कह दिया. 

पढ़ें: पहली गर्लफ्रेंड ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को बताया Sympathy Seeker, कहा- तुमसे घिन आती है

जुलाई 2015 में अभिनेता ऋषि कपूर की मुलाकात मीनाक्षी से हुई थी, जो पहली नजर में अपनी को-स्टार को पहचान ही नहीं पाए थे. इसका जिक्र ऋषि कपूर ने ट्विटर पर किया था.  फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकीं मीनाक्षी अब डांस सीखाती हैं. उन्होंने टैक्सास में 'चियरिश डांस स्कूल' नामक कथक और क्लासिकल डांस स्कूल खोला है.​ IANS को दिए एक इंटरव्यू में मीनाक्षी ने फिल्मों से अलविदा कहने की वजह बताते हुए कहा था, "मेरी इस वक्त फिल्मों में दिलचस्पी नहीं है. मैं नाटकों और संगीत नाट्यों में काम करना चाहूंगी." 
फिल्मों में वापसी को लेकर सवाल पर मीनाक्षी बोलीं, "मैंने इतने वर्षों तक फिल्मों में काम नहीं किया, क्योंकि मेरे लिए मेरे बच्चे और परिवार ज्यादा महत्वपूर्ण हैं. मैं सोच रही हूं कि जिस दिन मेरी बेटी स्नातक कर लेगी, शायद उस दिन मैं कुछ करने के बारे में सोचूं."

VIDEO: रोहित शेट्टी के साथ ख़ास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
अन्य खबरें