Dabangg 3 Box Office Collection Day 7: सलमान खान की 'दबंग 3' ने 7वें दिन मचाया तूफान, कमा डाले इतने करोड़

Dabangg 3 Box Office Collection Day 7: सलमान खान (Salman Khan), किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep), सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर (Sai Manjrekar) की फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' ने सातवें दिन भी सिनेमाघरों में अपना जलवा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

Dabangg 3 Box Office Collection Day 7: सलमान खान की 'दबंग 3' ने 7वें दिन मचाया तूफान, कमा डाले इतने करोड़

Dabangg 3 Box Office Collection Day 7: सलमान खान (Salman Khan) की 'दबंग 3' ने मचाया धमाल

खास बातें

  • सलमान खान की 'दबंग 3' ने मचाया धमाल
  • फिल्म ने किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार
  • दर्शकों को खूब पसंद आ रही है 'दबंग 3'
नई दिल्‍ली:

Dabangg 3 Box Office Collection Day 7: बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan), किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep), सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर (Sai Manjrekar) की फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' ने सातवें दिन भी सिनेमाघरों में अपना जलवा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. अपने एक्शन और किरदार से फिल्म में धूम मचाने के साथ-साथ सलमान खान ने अपने अंदाज से सिनेमाघरों में भी खूब वाह-वाही बटोरी. हालांकि, देशभर में हो रहे CAA और NRC के प्रदर्शन से 'दबंग 3' की कमाई पर थोड़ा असर जरूर हुआ है, इसके बाद भी भाईजान की फिल्म ने दमदार कमाई की है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक 'दबंग 3 (Dabangg 3 Box Office Collection)' ने बीते गुरुवार को 7 करोड़ रुपये की कमाई की. 

अक्षय कुमार की फिल्म को समीक्षकों ने सराहा, पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़

सलमान खान (Salman Khan), किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और साईं मांजरेकर की 'दबंग 3' (Dabangg 3 Box Office Collection) ने सात दिनों में ही 126 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक, 'दबंग 3' ने पहले दिन 24.50 करोड़ रुपये, शनिवार को 24.75 करोड़ रुपये, रविवार को 31.90 करोड़ रुपये, सोमवार को 10 करोड़, मंगलवार को 12 करोड़ और बुधवार को 15.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी. बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून के विरोध प्रदर्शन के कारण दबंग 3 दिल्ली और यूपी में अपना जलवा दिखाने में थोड़ी पीछे रही.

डांस के मंच पर हुआ कुछ ऐसा, फूट-फूटकर रोने लगीं दीपिका पादुकोण- देखें Video

'दबंग 3 (Dabangg 3)' में एक बार फिर चुलबुल पांडे अपने अंदाज से फैन्स को दीवाना बना रहे हैं. सलमान खान का ये नया अंदाज फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है. सलमान खान (Salman Khan) की 'दबंग 3 (Dabangg 3 Budget)' के बजट की बात करें तो यह लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. ऐसे में सलमान खान की 'दबंग 3' को बॉक्स ऑफिस (Dabangg 3 Box Office Collection) पर बहुत मेहनत करनी होगी, और अगले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार और करीना कपूर की 'गुड न्यूज (Good Newzz)' भी रिलीज हो रही है. ऐसे में भाईजान को बॉक्स ऑफिस पर खूब मशक्कत करनी होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...