क्या आमिर, क्या रणबीर ! सनी देओल की 'चुप' ने एडवांस बुकिंग में बना दिया रिकॉर्ड, इन फिल्मों को पछाड़ा

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनी देओल की फिल्म चुप सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. उनकी यह फिल्म काफी वक्त से सुर्खियों में बनी हुई है. बीते दिनों फिल्म चुप का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे खूब पसंद किया किया.

क्या आमिर, क्या रणबीर ! सनी देओल की 'चुप' ने एडवांस बुकिंग में बना दिया रिकॉर्ड, इन फिल्मों को पछाड़ा

सनी देओल की 'चुप' ने एडवांस बुकिंग में बना दिया रिकॉर्ड

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनी देओल की फिल्म चुप सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. उनकी यह फिल्म काफी वक्त से सुर्खियों में बनी हुई है. बीते दिनों फिल्म चुप का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे खूब पसंद किया किया. ट्रेलर को मिले अच्छे रिस्पॉन्स का असर फिल्म की एडवांस बुकिंग में भी देखने को मिल रहा है. रिलीज से एक दिन पहले सनी देओल की इस ने फिल्म एडवांस बुकिंग में अच्छी-खासी कमाई कर ली है. चुप एक साइको क्राइम थ्रिलर है. जिसे दखने के दर्शक काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

सनी देओल की फिल्म चुप ने एडवांस बुकिंग में इस साल रिलीज हुईं कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ा है. बताया जा रहा है कि अब तक चुप की 1.25 लाख एडवांस टिकटों बुक हो चुकी हैं. इसके साथ ही कोरोना महामारी के बाद, आर बाल्की के निर्देशन में बनी फिल्म चुप सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग हासिल करने वाली शीर्ष 3 फिल्मों में से एक है. इस फिल्म ने लाल सिंह चड्ढा, जुगजुग जीयो, गंगूबाई काठियावाड़ी, शमशेरा, सम्राट पृथ्वीराज जैसी हिट फिल्मों के प्री-बुकिंग रिकॉर्ड को पार कर लिया है.

गौरतलब है कि फिल्म चुप को 800 थियेट्रिकल स्पेस मिला है. फिल्म के पावर-पैक कास्ट में सनी देओल, साउथ सिनेमा सुपरस्टार दुलकर सलमान, श्रेया धनवंतरी, जिन्होंने स्कैम: 1992 के साथ खुद के लिए एक पहचान बनाई, और पूजा भट्ट, जिन्होंने हाल ही में बॉम्बे बेगम के साथ बड़े पैमाने पर वापसी की. यह फिल्म आर बाल्की द्वारा निर्देशित और होप प्रोडक्शन और राकेश झुनझुनवाला द्वारा निर्मित है. फिल्म फिल्म 23 सितंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का एयरपोर्ट लुक