चेतन भगत ने देश के मौजूदा हालात पर किया Tweet, बोले- अगर हम हिंदू-मुस्लिम से ध्यान हटा लें, तो 2040 तक...

मशहूर लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

चेतन भगत ने देश के मौजूदा हालात पर किया Tweet, बोले- अगर हम हिंदू-मुस्लिम से ध्यान हटा लें, तो 2040 तक...

चेतन भगत (Chetan Bhagat) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • चेतन भगत का ट्वीट हुआ वायरल
  • देश के मौजूदा हालात पर रखी राय
  • हिंदू और मुस्लिम को लेकर कही ये बात
नई दिल्ली:

मशहूर लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) अकसर अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ जाते हैं. चेतन भगत एक जाने-माने लेखक हैं और सोशल मीडिया पर समसामयिक मसलों को लेकर ट्वीट भी करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने जेएनयू को लेकर एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने यूनिवर्सिटी को कॉलेज बता दिया था और इसे लेकर कई तरह के ट्वीट भी किए गए थे. चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने देश के हालात को लेकर एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट के जरिए चेतन भगत ने देश की गिरती अर्थव्यवस्था पर भी अपनी राय रखी है.

अजय देवगन की 'तान्हाजी' UP में हुई टैक्स फ्री, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- जनता के पैसे का दुरुपयोग...


चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने अपने ट्वीट में लिखा है, "अगर हम 20 साल तक हिंदू- मुस्लिम मुद्दों से ध्यान हटा लें और अर्थव्यवस्था (Economy) को बढ़ाने पर अपना ध्यान केंद्रित करें, तो हम 10, 000 डॉलर प्रतिव्यक्ति जीडीपी (GDP) तक पहुंच सकते हैं. फिर हम किसी भी मसले पर चाहें तो लड़ सकते हैं. लेकिन मेरा अनुमान है, जब कमाई उस स्तर तक पहुंच जाएगी, तो हम इस तरह से नहीं लड़ेंगे." चेतन भगत (Chetan Bhagat Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

क्रिकेट के मैदान पर फिर चला सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान का बल्ला, बॉल बाउंडरी के पार- देखें Video

बता दें, चेतन भगत (Chetan Bhagat) अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय जनता के सामने पेश करते नजर आते हैं. इस बार भी उनका ये  ट्वीट आते ही सुर्खियों में आ गया है. 45 साल के लेकर चेतन भगत की किताबों पर बॉलीवुड में कई फिल्में बन चुकी हैं. जो काफी सुपरहिट भी रही हैं. इन फिल्मों में आमिर खान (Aamir Khan) की ब्लॉकबास्टर फिल्म '3 इडियट्स (3 Idiots)', अर्जुन कपूर और आलिया भट्ट की '2 स्टेट्स' और 'हॉफ गर्लफ्रेंड' जैसी फिल्में भी शामिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...