'3 इडियट्स' में लोगों को हंसाने वाले 'चतुर रामालिंगम' की हुई ऐसी हालत, साइलेंसइ को देख अब पहचान नहीं पाए फैन्स

साल 2009 में आई 3 इडियट्स को रिलीज हुए काफी टाइम हो गया है और इतने सालों में हम सबके प्यारे ओमी वैद्य यानी चतुर रामालिंगम का लुक भी काफी बदल गया है. ओमी के नए लुक को देख लोग परेशान भी हो गए हैं और पूछ रहे हैं कि वे ठीक तो हैं.

'3 इडियट्स' में लोगों को हंसाने वाले 'चतुर रामालिंगम' की हुई ऐसी हालत, साइलेंसइ को देख अब पहचान नहीं पाए फैन्स

3 इडियट्स के चतुर को पहचानना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली :

3 इडियट्स को बॉलीवुड की कल्ट फिल्मों में से एक माना जाता है. यह एक ऐसी फिल्म है, जिसे आज भी लोग बड़े ही चाव के साथ देखना पसंद करते हैं. फिल्म के सभी किरदार अपने आप में यूनिक थे और काफी फेमस भी हुए थे. लेकिन थ्री इडियट्स में एक किरदार जिसने लोगों को पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर कर दिया था, वह था ओमी वैद्य का किरदार, जिसका फिल्म में 'चतुर रामालिंगम' और 'साइलेंसर' नाम था. फिल्म में ओमी वैद्य का स्पीच याद कर लोग आज भी हंसने पर मजबूर हो जाते हैं.

साल 2009 में आई 3 इडियट्स को रिलीज हुए काफी टाइम हो गया है और इतने सालों में हम सबके प्यारे ओमी वैद्य यानी चतुर रामालिंगम का लुक भी काफी बदल गया है. ओमी के नए लुक को देख लोग परेशान भी हो गए हैं और पूछ रहे हैं कि वे ठीक तो हैं. दरअसल, ओमी वैद्य ने कुछ समय पहले अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वे व्हाइट मल्टी कलर शर्ट और ब्लू डेनिम जींस में दिखाई दिए थे. एक के बाद एक शेयर की गई इन तस्वीरों में ओमी बहुत ही फंकी लग रहे थे. गले में चेन और स्पेक्स के साथ ओमी कूल नजर आ रहे थे. ओमी की ये नई तस्वीरें फैन्स के लिए परेशानी का सबब बन गई. वे पूछने लगे कि बीतते दिन के साथ वे और भी ज्यादा हैंडसम कैसे दिख रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ओमी वैद्य की जो नई फोटो सामने आई है, उसमें उनका बहुत ही स्टाइलिश अंदाज देखने को मिल रहा है. ओमी वैद्य की इन फोटोज पर सोशल मीडिया यूजर्स की भी मजेदार प्रतिक्रियाएं आई हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'साइलेंसर अब क्यूट नहीं कूल दिखता है'. तो एक अन्य ने लिखा, 'ये क्या हुआ सर, सब ठीक तो है'.