Chandrayaan 2: चंद्रयान 2 पर आया बॉलीवुड डायरेक्टर का रिएक्शन, बोले- यह मिशन एक बहुत बड़ी...

Chandrayaan 2: मिशन चंद्रयान-2 (Chandrayaan 2) को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर शेखर कपूर (Shekhar Kapur) ने भी ट्वीट किया है और उनका ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

Chandrayaan 2: चंद्रयान 2 पर आया बॉलीवुड डायरेक्टर का रिएक्शन, बोले- यह मिशन एक बहुत बड़ी...

चंद्रयान 2 (Chandrayaan 2) पर बॉलीवुड डायरेक्टर शेखर कपूर ने किया ट्वीीट

खास बातें

  • चंद्रयान 2 पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने कही ये बात
  • ट्वीट हो रहा है वायरल
  • इस तरह दिया अपना रिएक्शन
नई दिल्ली:

Chandrayaan 2: मून लैंडर विक्रम (Lander Vikram) और इसरो (ISRO) का संपर्क चंद्रमा की सतह से 2.1 किलोमीटर की दूरी पर ही टूट गया था. इस घटनाक्रम के बाद भी लोग इसरो के वैज्ञानिकों की काम की खूब सराहना कर रहे हैं, साथ ही मिशन चंद्रयान-2 (Chandrayaan 2) की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. हाल ही में मिशन चंद्रयान 2 (Chandrayaan 2) को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर शेखर कपूर (Shekhar Kapoor) ने भी ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने बताया है कि चंद्रयान-2 एक बहुत बड़ी सफलता है और यह हमारे सफर का ही एक हिस्सा है. चंद्रयान 2 (Chandrayaan 2) पर आया बॉलीवुड डायरेक्टर का ट्वीट सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि विक्रम साराभाई (Vikram Sarabhai) को फादर ऑफ इंडियन स्पेस प्रोग्राम भी कहा जाता है.

Chandrayaan 2: पीएम मोदी ने ISRO चीफ को लगाया गले, तो बॉलीवुड एक्टर का यूं आया रिएक्शन


चंद्रयान 2 (Chandrayaan 2) पर ट्वीट करते हुए शेखर कपूर ने लिखा, "जीवन का पाठ: हम जो भी कदम उठाते हैं, वह हमारे सफर का ही एक हिस्सा होता है. जैसे-जैसे हम अपना कदम आगे की ओर बढ़ाते हैं, हमारा सफर बढ़ता जाता है. एक बच्चे की तरह हम गिरते हैं, रुकते हैं और उठते हैं. लेकिन दोबारा चलते हैं. चंद्रयान 2 बहुत बड़ी सफलता है. यह हमारे सफर का ही एक हिस्सा है. अतरिक्ष की सीमाओं का पता लगाने के लिए."

करीना कपूर खान ने 'तरीफां' सॉन्ग पर इस अंदाज में किया डांस, वायरल हुआ वीडियो

बता दें कि  भारत के चंद्र मिशन (Chandra Mission) को शनिवार तड़के उस समय झटका लगा, जब लैंडर विक्रम (Lander Vikram) से चंद्रमा के सतह से महज दो किलोमीटर पहले इसरो का संपर्क टूट गया. चंद्रयान 2 (Chandrayaan 2) मिशन की कुल लागत 978 करोड़ रुपये बताई जाती है. भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के अध्यक्ष के. सिवन ने संपर्क टूटने की घोषणा करते हुए कहा कि चंद्रमा की सतह से 2.1 किमी पहले तक लैंडर का प्रदर्शन योजना के अनुरूप था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...